Move to Jagran APP

Ishaan Khatter के घर आया नन्हा भाई, Rajesh Khatter 52 साल की उम्र में बने पिता

Ishaan khattar के पिता राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने हैं। पत्नी वदंना ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। (फोटो- Rajesh Khattar Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 08:46 AM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 09:12 AM (IST)
Ishaan Khatter के घर आया नन्हा भाई, Rajesh Khatter 52 साल की उम्र में बने पिता
Ishaan Khatter के घर आया नन्हा भाई, Rajesh Khatter 52 साल की उम्र में बने पिता

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के घर उनके छोटे भाई के रुप में एक नन्हा मेहमान आया है। जी हां, उनके पिता राजेश खट्टर दूसरी बार पापा बन गए हैं। दरअसल, राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी ने एक बेटे को जन्म दिया है और राजेश 52 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बने हैं। वंदना-राजेश की शादी साल 2008 में हुई थी, जो 11 साल बाद आईवीएफ तकनीक के जरिए पैरेंट्स बने हैं।

loksabha election banner

राजेश ने पिता बनने के बाद कहा कि उनके लिए ये सफर काफी मुश्किल था, क्योंकि वो कई कोशिशों के बाद पैरेंट नहीं बन पा रहे थे। पहले उन्हें पता चला था कि वंदना जुड़वां बच्चों को जन्म दे सकती हैं, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हुआ और अब उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। अब राजेश फैमिली काफी खुश हैं। वंदना की ओर से शेयर की गई एक अखबार की खबर में लिखा है कि वंदना 'तीन मिसकैरेज, 3 आईवीएफ, 3 आईयूआई और 3 असफल सरोगेसी के बाद मां बनी हैं।

 

View this post on Instagram

Overwhelmed .. thank you for blessing the little one 🙏 Keep the love flowing

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on

वंदना का कहना है- 'मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं। मैं अपनी स्टोरी सभी को बताना चाहती हूं ताकि कपल्स इससे प्रेरित हों, अपना हौसला और उम्मीद न खोएं। फिर चाहे उम्र का कोई भी पड़ाव हो।' बता दें कि वंदना ने पहले ही बच्चे को जन्म दे दिया था, लेकिन तबीयत की वजह से बच्चा अस्पताल में भर्ती था और अब खबरें सामने आई हैं।

 

View this post on Instagram

Happy Anniversary love 💕 @vandanasajnaniofficial

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on

बता दें कि राजेश खट्टर 'धड़क' फेम ईशान खट्टर के पिता हैं। ईशान उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम से हैं। नीलिमा ने पंकज कपूर से तलाक लेने के बाद 1990 में राजेश खट्टर से शादी की थी। 2001 में दोनों का तलाक हो गया। फिर राजेश ने साल 2008 में वंदना से शादी की और 11 साल बाद उनके परिवार में किलकारी गूंजी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.