नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के हिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 में अनुराग बसु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान ने टीवी पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। शो बंद होने के बाद से पार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं उनके फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के आने का इंतजार रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी के नए प्रोजेक्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म में डेब्यू कर सकते हैं। फिल्म का नाम पिहरवा हो सकता है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनके करीबी ने बताया है कि फिल्म निर्माताओं और पार्थ के बीच अभी बातचीत चल रही है, लेकिन ये कहना जल्दबाजी होगा कि पार्थ को फिल्म के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है। हालांकि आलिया भट्ट इस फिल्म के लिए फाइनल हो चुकी हैं, जबकि अभी अभिनेता की तलाश जारी है।

बता दें कि फिल्म बाबा हरभजन सिंह के जीवन पर आधारित है, जो भारत चीन युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। इसके अलावा पार्थ ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज मैं हीरो बोल रहा हूं में भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट के साथ पार्थ के डेब्यू की खबरें आई थीं।

कौन हैं बाबा हरभजन सिंह

बाबा हरभजन सिंह का जन्म 30 अगस्त 1946 में वर्तमान में पाकिस्तान में स्थित पंजाब के सरदाना गांव में हुआ था। बाबा हरभजन सिंह 9 फरवरी 1966 को भारतीय सेना की पंजाब रेजीमेंट में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। बाबा हरभजन सिंह साल 1968 में महज 22 साल की उम्र में इंडिया-चीन युद्ध के दौरान पूर्वी नाथू ला सिक्किम के पास शहीद हुए थे। आपको बता दें कि भारतीय सेना में उनके मरणोपरांत के बाद भी उनकी पदोन्नति होती है। बाबा हरभजन सिंह को नाथू ला का हीरो भी कहा जाता है।

Edited By: Nitin Yadav