नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी सितारे अपने स्टाइल स्टेटमेंट पर बहुत ध्यान देते हैं। सेलेब्स के फैशन सेंस को अक्सर अट्रेक्शन मिलता है और उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार के स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों के स्टाइल स्टेटमेंट को भी खूब अट्रेक्शन मिल रहा है। इसमें एक नाम है जाह्वी कपूर का जो कि मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्वी कपूर के जिम और एयरपोर्ट लुक्स काफी वायरल होते हैं। लेकिन हम आपको जाह्वी के एक खास बैग के बारे में बताने जा रहे हैं जो वे ज्यादातर मौकों पर साथ में रखती हैं। 

जी हां, जाह्वी के पास एक ऐसा हैंड बैग है जो ज्यादातर मौकों पर उनके साथ ही दिखा। वे हमेशा उसे कैरी करना पसंद करती हैं। दरअसल, इस बैग का रंग येलो है और इस पर ब्लैक डॉट्स वाली प्रिंट है। 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्वी कपूर के पास येलो और ब्लैक कलर के कॉम्बीनेशन वाला बैग है। 

जाह्वी की कुछ समय से जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें वे येलो और ब्लैक कलर कॉम्बीनेशन वाले बैग के साथ नजर आई हैं। 

चाहे जिम हो या फिर आउटिंग पर जाह्वी कपूर के साथ यह बैग ज्यादातर मौकों पर दिखा। 

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि वे जिम से बाहर आ रही हैं और उनके हाथ में वही बैग है। इससे यह कहा जा सकता है कि जाह्वी के लिए हो सकता है कि यह बैग लकी है इसलिए वे हमेशा इसे अपने साथ ले जाना पसंद करती हैं। 

आपको बता दें कि जाह्वी कपूर ने पिछले साल जुलाई में फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में थे। आने वाली फिल्मों की बात करें तो जाह्रवी कपूर बायोपिक करने जा रहे हैं जिसकी वे शूटिंग भी कर रही हैं। कारगिल गर्ल बायोपिक फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। इसमें वे गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं।

गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। वे 1999 के कारगिल युद्ध में शामिल हुई थीं। उस लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए गुंजन ने अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: International Yoga day 2019: Shilpa Shetty के साथ 7 साल का बेटा भी करता है वर्कआउट, आप भी होंगे मोटिवेट

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप