नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान अपने फैंस के साथ अक्सर ट्विटर संवाद करते हैं और फैंस को सवाल पूछने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस दौरान फैंस अक्सर ऐसे सवाल भी पूछ बैठते हैं, जो किसी असहज कर दें, लेकिन शाह रुख़ ठहरे बातों के बाज़ीगर। असहज सवालों के भी किंग ख़ान ऐसे जवाब देते हैं कि सामने वाला उनका वाकपटुता का कायल हो जाता है।

शाह रुख़ ने मंगलवार को ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिसमें एक यूज़र ने उनसे मन्नत के बिकने को लेकर सवाल किया, शाह रुख़ ने इस सवाल को मज़ेदार जवाब भी दिया। वसीम नाम के यूज़र ने शाह रुख़ से पूछा- भाई, मन्नत बेचने वाले हो क्या? इस पर शाह रुख़ ने लिखा- भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ़ में कुछ पा सकोगे। दरअसल, यूज़र ने शाह रुख़ के बंगले मन्नत के बेचे जाने को लेकर पूछा था। शाह रुख़ ख़ान का बंगला मुंबई की आइकॉनिक इमारतों में शामिल है।

इसी सेशन में शाह रुख़ ने खुलासा किया कि वो अगले साल ही पर्दे पर आ सकेंगे। एक यूज़र ने शाह रुख़ से उनके फैंस के लिए कुछ कहने की गुज़ारिश की, जो पर्दे पर उन्हें देखना चाहते हैं। इस पर शाह रुख़ ने कहा कि शूट शुरू करूंगा, फिर पोस्ट प्रोडक्शन और फिर सिनेमाघरों के सामान्य होने का इंतज़ार। इसमें क़रीब एक साल तो लग ही जाएगा। 

हाल ही में ख़बरें आयी थीं कि शाह रुख़ ख़ान सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म पठान से पर्दे पर वापसी करेंगे। मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, शाह रुख़ नवंबर के अंत से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शूटिंग के लिए अंधेरी में स्थित यशराज फ़िल्म्स स्टूडियोज़ को चुना गया है।

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि फ़िल्म का पहला शेड्यूल दो महीने का होगा। इसमें पहले शाह रुख़ ख़ान अकेले शूटिंग करेंगे। इसके बाद टीम न्यू ईयर का ब्रेक लेगी। जनवरी में दूसरा शेड्यूल शुरू होगा। इस दौरान फ़िल्म के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी जुड़ जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन इस फ़िल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। शाह रुख़ की आख़िरी रिलीज़ ज़ीरो है, जो 2018 में आयी थी। इस फ़िल्म के फ्लॉप होने के बाद शाह रुख़ ने लम्बा ब्रेक लिया। शाह रुख़ अब फ़िल्मों को लेकर काफ़ी एहतियात बरत रहे हैं।

Mohabbatein 20 Years: परम्परा, प्रतिष्ठा और अनुशासन के गुरुकुल में 'राज' की बग़ावत के 20 साल, अमिताभ बच्चन ने कही यह बात

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस