अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के लिए यह साल बेहद खास है. चूंकि एक ही साल में उनकी दो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. पहली फिल्म केदारनाथ है तो दूसरी सिंबा. अमूमन स्टार किड्स की एक साल में एक ही फिल्में आती हैं लेकिन इस बार सारा अली खान की दो फिल्में बैक टू बैक दर्शकों के सामने होंगी.

अब नयी खबर यह है कि वह तीसरी फिल्म भी साइन करने वाली हैं. जी हां, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मुमकिन है कि सारा अली खान अपने ही पिता सैफ अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करतीं नजर आयें. खबर है कि सैफ अली खान की चाहत है कि वह पिता और बेटी के रिश्ते पर एक फिल्म बनायें. फिल्म में सैफ पिता के रोल में होंगे. सैफ फिल्मीस्तान के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं लेकिन फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर मुहर नहीं लगी है. नितिन दोनों से ही बातचीत कर रहे हैं और अगर वह हां कह देते हैं तो मुमकिन है कि सारा की तीसरी फिल्म सैफ के साथ हो. बता दें कि नितिन की जो कहानी है,उसके अनुसार उन्हें पिता और पुत्री को ही अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना है. इसलिए वह सैफ और सारा को ही फिल्म में लेना चाहते हैं.

सारा फिलहाल सिंबा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी यह फिल्म रोहित शेट्ठी निर्देशित कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आने वाली है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. फिल्म 28 नवंबर को रिलीज़ होगी और ठीक एक महीने बाद सारा की फिल्म सिंबा भी रिलीज होगी. यानि कहा जा सकता है कि 28 नंबर उनके लिए खास होगा.

हाल ही में ख़बर आई थी कि सारा अली खान को भी फिल्म और अन्य सार्वजनिक इवेंट्स में स्टाइलिश दिखाने के लिए करीना कपूर के स्टाइलिस्ट पोम्पी को उनके पास भेजा जाने वाला है ताकि सारा की ग्रैंड बॉलीवुड एंट्री में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए। बताया जा रहा है कि पोम्पी, फिल्म सिंबा के लिए सारा की स्टाइलिंग करेंगे। करीना ने अपनी तरफ़ से ये फैसला किया है। पता ही होगा कि सैफ़ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की है। उन्होंने पहली शादी अमृता सिंह से की थी, जिनसे दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। करीना से शादी के वक्त इस तरह के सवाल उठाये गए कि पता नहीं करीना और सैफ़ के बच्चों में किस तरह का रिश्ता रहेगा। क्या करीना दोनों से दूरी बना लेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक मौके पर करीना ने दोनों बच्चों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते सूरमा, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद

Posted By: Manoj Khadilkar