Move to Jagran APP

क्या सारा केदारनाथ को-स्टार सुशांत को कर रही हैं डेट, यहां जानिए

सारा की पहली फिल्म केदारनाथ पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी जिसमें उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 10:47 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 10:47 AM (IST)
क्या सारा केदारनाथ को-स्टार सुशांत को कर रही हैं डेट, यहां जानिए
क्या सारा केदारनाथ को-स्टार सुशांत को कर रही हैं डेट, यहां जानिए

मुंबई। केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सारा अली खान खूब सुर्खियों में हैं। पहली बात तो यह कि सारा की एक ही महीने में दो फिल्में रिलीज हुई। एक केदारनाथ तो दूसरी सिंबा। सिंबा दर्शकों को पसंद आ रही है। इस बीच सारा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों की बात करें तो कहा जा रहा है कि सारा फिल्म केदारनाथ में अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

जी हां, यह अफवाह उड़ी है कि सारा अली खान इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। दरअसल, जानकारी के मुताबिक सारा सुशांत के साथ दहरादून एक छोटी ट्रिप के लिए गई थी जिससे वह सुशांत का जन्मदिन (21 जनवरी) को मना सकें। इस खबर के आने के बाद सारा की करीबी सूत्र ने बताया है कि, यह सही नहीं है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सारा और सुशांत अच्छे दोस्त हैं लेकिन वे एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।   

यह भी पढ़ें: फिल्म लुका छुपी का पहला पोस्टर आया, कार्तिक और कृति की रोमांटिक बॉन्डिंग देखिए

वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने हाल ही में कॉफी विद् करण शो में कहा था कि वे अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद एक वीडियो भी वायरल हुआ था जो कि एक इवेंट का था जहां पर कार्तिक और सारा दोनों मौजूद थे। यहां पर रणवीर सिंह कार्तिक को सारा के पास लेकर गए थे और उनके बीच बातचीत करवाई थी। यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। वही, जब कार्तिक से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, वो सारा के साथ कॉफी डेट के लिए तैयार है सिर्फ समय और स्थान बताया जाए।  

यह भी पढ़ें: Abcd 3 Mode में आ गए वरुण धवन, करवाया हेयरकट, शूटिंग के लिए पहुंचे पंजाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.