Move to Jagran APP

माधुरी के इन होते ही इस फिल्म से आउट हो गए संजय दत्त

हालांकि अब तक करण जौहर या संजय दत्त की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 29 Mar 2018 06:02 PM (IST)Updated: Thu, 29 Mar 2018 06:02 PM (IST)
माधुरी के इन होते ही इस फिल्म से आउट हो गए संजय दत्त
माधुरी के इन होते ही इस फिल्म से आउट हो गए संजय दत्त

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी दीक्षित श्रीदेवी की जगह अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा होंगी। इस खबर के बाद सबसे ज्यादा इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि संजय दत्त अब इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे या नहीं।

loksabha election banner

चूंकि एक दौर में माधुरी और संजय दत्त के रिश्तों को लेकर काफी ख़बरें सामने आती थीं लेकिन बाद में माधुरी ने उनसे अपने रास्ते अलग कर लिये। दोनों की जोड़ी ने एक दौर में काफी फिल्मों में साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। लेकिन बाद में दोनों ने काफी समय से काम नहीं किया । उम्मीद थी कि करन जौहर दोनों को एक साथ लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन अब खबर है कि माधुरी के जुड़ने के बाद से संजय दत्त ने इस फिल्म से अपना नाम पीछे कर लिया है। अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि अब तक करण जौहर या संजय दत्त की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन लगभग तय है संजय अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। अब देखना यह है कि संजय की जगह अब इस फिल्म में कौन से स्टार लेते हैं। वैसे यह भी खबर है कि संजय दत्त ने फिल्म ब्लॉकबस्टर को भी ना कर दिया है। उनकी पिछली फिल्म भूमि कामयाब नहीं रही थी तो उन्होंने तय किया है कि वह अब सोच समझ कर फिल्में साइन करेंगे। फिलहाल उनकी आने वाली फिल्मों में साहब बीवी गैगस्टर 3 और तोरबाज़ है।

यह भी पढ़े: Box Office पर रानी बड़ी सयानी, हिचकी ने जोड़े इतने करोड़, रेड भी दमदार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.