अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रेमो डिसूजा की फ़िल्म 'रेस 3'  जल्द ही रिलीज होने जा रही है। यह पहली बार है कि 'रेस' फ्रेंचाइज में अब्बास-मस्तान की जगह रेमो डिसूजा ने ली है। रेमो कहते हैं कि वह खुद अब्बास मस्तान की फ़िल्मों के फैन रहे हैं। वह रोहित शेट्टी की फ़िल्मों के भी फैन हैं। ऐसे में जब उनकी तुलना इन लोगों से हो रही है तो वह खुद भी इस बात को लेकर पहले नर्वस थे।

लेकिन, उन्हें विश्वास है कि उन्होंने अच्छी फ़िल्म बनायी है और इसका श्रेय वह पूरी टीम को देते हैं। वह कहते हैं कि मैं अनिल कपूर और सलमान ख़ान जैसे सीनियर्स एक्टर्स के साथ काम कर रहा हूं। लेकिन वह मुझे कभी भी यह एहसास नहीं होने देते थे कि अभी मैंने कुछ ही फ़िल्में की हैं। वह हमेशा मेरी बात सुनते और यही कहते कि तुम कैप्टन आॅफ द शिप हो तो तुम्हें जो करना है करो। काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि इस फ़िल्म में सैफ़अली ख़ान जो पिछली दोनों सीरिज में लीड किरदार में थे। इस फ़िल्म में भी अपीयरेंस देने वाले हैं। खबर थी कि फ़िल्म के क्लाइमेक्स में यह राज खुलेगा और सैफ़अली ख़ान किसी रूप में फ़िल्म में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: एक और 'धड़क', ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की वही केमिस्ट्री

सैफ़ अली ख़ान के फैन्स के लिए यह खबर निराश कर सकती है कि रेमो ने जागरण डॉट कॉम से साफ कहा है कि फ़िल्म में ऐसा कोई भी अपीयरेंस नहीं होने वाला है। ये जो भी खबरें आ रही हैं, सारी की सारी अफवाह हैं। रेमो ने आगे बताया है कि इस फ़िल्म में बिल्कुल अलग कैरेक्टर्स हैं। रमेश और सलमान सर इस फ़िल्म को बिल्कुल अलग कैरेक्टर्स के साथ आगे बढ़ना चाहते थे। तो ऐसे में पुराने किरदार फ़िल्म में है ही नहीं।

यह भी पढ़ें: संजू के ट्रेलर से नदारद रहीं करिश्मा तन्ना, कहा आने वाला है बिग सरप्राइज़

रेमो ने बताया कि उनकी फ़िल्मों को लेकर जो प्लानिंग रही हैं, उसमें पहले लोग उन्हें बजट देने को तैयार नहीं होते थे। चूंकि लोगों को लगता था कि यह लड़का क्या कर पायेगा, नया-नया है। लेकिन रेमो कहते हैं कि उन्हें लेकर अब लोगों की सोच बदल गयी है। अब वह जिस तरह का बजट डिमांड करते हैं, मेकर्स उन्हें देते हैं। इस w अझ से उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री में उन्होंने यह एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस