अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा का नया गाना ‘आँख मारे’ दर्शकों के सामने आ चुका है. इस गाने में सिंबा की हीरोइन सारा अली खान के जहां लटके-झटके दिखे हैं वहीं गाने की खास बात रही है कि इस गाने में ओरिजिनल तेरे मेरे सपने के हीरो अरशद वारसी भी नज़र आये हैं.

यही नहीं रोहित शेट्टी की पूरी गोलमाल टीम (अजय देवगन को छोड़ कर ) इसका हिस्सा बनी हैं. जहां फिल्म के ट्रेलर में रोहित ने सिंघम की झलक दिखाई है. वहीं दूसरी तरफ इस गाने में गोलमाल की टीम का कमाल दिखा है. खास बात यह है कि गौर करें तो इस गाने के बीच में गोलमाल की टीम तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और अरशद ने गाने के बीच में अपने हाथों से पांच नंबर की तरफ इशारा किया है, इससे अनुमान लगाया जा रहा है रोहित ने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में वह गोलमाल सीरीज़ की पांचवीं फिल्म भी लेकर आयेंगे .

हालांकि अबतक यह स्पष्ट नहीं है कि वह कब तक लेकर आयेंगे, लेकिन उन्होंने सिम्बा के साथ अपनी इस फिल्म का प्रोमोशन कर दिया है. यही नहीं सिंघम का प्रोमोशन भी साथ-साथ ही हो रहा है. अब ऐसे में देखना यह है कि रोहित कब तक इन दोनों फिल्मों का निर्माण शुरू करते हैं. बता दें कि सिम्बा के आँख मारे वर्जन का रीमिक्स तनिष्क बागची ने ही किया है, जो कि इस तरह के गानों के रीमिक्स के लिए ही इन दिनों जाने जा रहे हैं. रणवीर की यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा, संग्राम सिंह भालेराव नाम के एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है. ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था. सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं। सिंबा के ट्रेलर लॉन्च के चार दिन बाद उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा जब उनकी फिल्म केदारनाथ सात दिसंबर को रिलीज़ होगी। सारा ने केदारनाथ के संकट में आने के बाद सिंबा साइन की थी.

यह भी पढ़ें: सिंबा का गाना: आंख मारकर ख़ूब नाचे रणवीर सिंह और सारा अली खान

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप