अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. यह खबर तो सामने आ चुकी है कि प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म भारत का अब हिस्सा नहीं हैं. जबसे यह घोषणा हुई है, कयास लगातार लग रहे हैं कि आखिर इसकी बड़ी वजह क्या है.

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने सलमान और भारत की टीम को कहा है कि वह इससे भी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं लेकिन मीडिया गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि प्रियंका चोपड़ा ने यह निर्णय किसी प्रोफेशनल कारणों से नहीं लिया है, बल्कि वह शादी करने जा रही हैं, इस वजह से उन्होंने फिल्म भारत छोड़ी है. खबर यह भी है कि भारत फिल्म में उनका जैसा किरदार था, उन्हें कई तरह के फेज़ेज़ से गुजरना था और उन्हें इसके लिए फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन दिखाना था. प्रियंका निजी कारणों से इस तरह के ट्रांसफॉरमेशन के लिए तैयार नहीं थीं. वही एक लोकप्रिय विदेशी मैगजीन के वेबसाइट पर यह खबर काफी वायरल हो रही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास , जिनके साथ अफेयर की खबरें लगातार आ रही थीं, दोनों ने एक हफ्ते पहले ही सगाई कर ली है. जी हां, खबर है कि निक जोनास ने प्रियंका के इसी जन्मदिन यानि 18 जुलाई पर उन्हें सगाई के लिए प्रोपोज किया और रिंग पहना कर औपचारिकता पूरी भी कर दी है.

निक ने न्यूयॉर्क से प्रियंका के लिए खास सगाई की अंगूठी खरीदी. इसी रिपोर्ट में कहा गया है कि निक, प्रियंका के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. अब कयास लगने शुरू हो गये हैं कि प्रियंका और निक जल्द ही अपने रिलेशनशीप को नया नाम देने वाले हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे. बहरहाल, जब तक प्रियंका खुद इसकी घोषणा नहीं करती हैं. कुछ कहा नहीं जा सकता. बता दें कि प्रियंका दस दिनों के शेडयूल के लिए भारत में ही हैं. वह मुंबई में शोनाली बोस की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: धड़क का पहला हफ़्ता पूरा, कमाये इतने करोड़ और बनाया ये रिकॉर्ड

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस