मुंबई। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस को एक तरफ अपने शो Naagin 3 नागिन 3 से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं। वहीं दूसरी ओर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जो पोस्ट शेयर की है उसके बाद खबरें आ रही हैं कि वे जुड़वा बच्चों की मां बन सकती हैं। 

जी हां, ऐसा खुद अनीता ने लिखा है। टीवी सीरियल नागिन 3 में विशाखा का किरदार निभा रहीं प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की प्रेग्नेंसी की खबरें लगातार आ रही हैं। दरअसल, अनीता ने पति रोहित रेड्डी के साथ वीडियो शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा है। इसमें अनीता हसनंदानी ने जुड़वा बच्चों का जिक्र किया है। अनीता ने कैप्शन लिखा है कि,  ''मेरी जिंदगी का प्यार जो कि दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं, साथ ही 6 पैक एब्स और हां 2 क्यूट-क्यूट बच्चों की भी। जल्द ही। लव यू।'' आपको बता दें कि, अनीता ने यह रोमांटिक पोस्ट पति रोहित रेड्डी के जन्मदिन के अवसर पर शेयर की है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

To the love of my life.... who’s getting by the day! Wish you a life full of happiness and 6packabs 😂🌈 And yes 2 cute cute babies soon...... very soon! 😂😂😂 I love you to the moon n back!

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

इस पोस्ट के बाद लगातार यह खबरें जोर पकड़ रही हैं कि अनीता प्रेग्नेंट हैं और वे जल्द मां बन सकती हैं। लेिकन अभी तक इसको लेकर कोई भी जानकारी अनीता की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं दी गई है। यह सिर्फ उनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक कहा जा रहा है जिसमें उन्होंने ऐसा इनडायरेक्टली लिखा है। 

बता दें कि, अनीता ने इससे पहले सरोगेरी के जरिए मां बनने की खबरों को गलत करार दिया था। उन्होंने पहले कहा था कि, वे नागिन 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद बेबी प्लान करेंगी। 

बताते चलें कि, टीवी सीरियल नागिन में नागिन की जोड़ी टीवी पर धूम मचा रही है। अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति शो नागिन 3 की सफलता की खास वजह हैं। नागिन 3 शो में इन तीनों अभिनेत्रियों को जबरदस्त तरीके से पेश किया जाता है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप