मुंबई। स्टार प्लस के प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक ‘ये हैं मोहब्बतें’ की कास्ट टीम आजकल बहुत सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस सीरियल के मुख्य अभिनेता करण पटेल के काम्या पंजाबी के साथ रिश्तों की खबरें आईं थी और अब बारी है सीरियल में उन्हीं की साली साहिबा का रोल अदा कर रही मीहिका वर्मा की।

मीहिका सीरियल में भी इसी नाम से दिखाई देती हैं। सूचना के अनुसार यह माना जा रहा है कि वो मयंक गांधी के साथ पिछले तीन सालों से प्यार के बंधन में हैं लेकिन मैडम ने इस बात की भनक किसी को लगने नहीं दी है।

लेकिन हाल ही में यह पता लगा है कि इन दोनों के रिश्ते को परिवार की ओर से हरी झंडी मिल गई हैं। जी हां, हो सकता है जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं लेकिन इससे पहले दोनों अपने-अपने क्षेत्र में सफल होना चाहते हैं।

दोनों के एक करीबी दोस्त ने हमें बताया कि मीहिका और मयंक पहले अपने करियर को एक मुकाम पर लाना चाहते हैं और फिर इसके बाद अपने रिश्ते पर कोई फैसला करेंगे। मीहिका और मयंक दोनों के परिवार वालों ने भी फिलहाल उन्हें इस रिश्ते पर चुप्पी साधने को कहा है।

पर ऐसी बातें छिपाए नहीं छिपती मीहिका जी। हाल ही में दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) के लॉन्चिंग समारोह में एक साथ देखा गया, जहां एक पल के लिए भी दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं, हमें खबर मिली है कि दोनों की सगाई हो चुकी है लेकिन जब हमने मीहिका से इस बारें में बात की तो उन्होंने इसे केवल एक अफवाह का नाम दिया।

अब यह बातें केवल अफवाहें हैं या इसके पीछे कोई सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन अलग दोनों शादी कर भी लेते हैं तो यह जोड़ी टीवी जगत की क्यूटेस्ट जोड़ियों में से एक कहलाएगी।

पढ़ेंः अपने रिश्तों को लेकर झूठ बोल रहे हैं करण पटेल और काम्या पंजाबी? पढ़ेंः फिर एक हुए टीवी के ये दो सितारे

Posted By: Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस