Move to Jagran APP

क्या 'Satte Pe Satta’ में Shahrukh Khan के साथ नजर आएंगी Katrina kaif? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Satte Pe Satta पिछले कुछ समय से साल 1982 में रिलीज फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक की खबरें आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 03:33 PM (IST)
क्या 'Satte Pe Satta’ में Shahrukh Khan के साथ नजर आएंगी Katrina kaif? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
क्या 'Satte Pe Satta’ में Shahrukh Khan के साथ नजर आएंगी Katrina kaif? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली, फीचर डेस्क। फिल्मों के रीमेक का दौर जोरों पर है। साउथ से लेकर पुरानी हिंदी फिल्मों का रीमेक बन रहा है। पिछले कुछ समय से साल 1982 में रिलीज फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ की रीमेक की खबरें भी आ रही हैं। सुनने में आया है कि फराह खान, रोहित शेट्टी के साथ मिलकर इसका रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। मूल फिल्म सात भाइयों की कहानी थी। उसमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी प्रमुख भूमिका में थे। उनके अलावा सचिन पिलगांवकर, कंवलजीत सिंह, शक्ति कपूर जैसे कलाकार थे।

loksabha election banner

ऐसे में रीमेक फिल्म को लेकर आए दिन कई सितारों को कास्ट करने की खबर आती रहती है। हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया है। उससे पहले शाहरुख खान और कटरीना कैफ का नाम भी फिल्म के लिए सामने आ रहा था। अब इस बात से कटरीना ने खुद ही पर्दा उठा दिया है।

कटरीना ने कहा, ‘पता नहीं ये सब बातें कहां से आ रही हैं। अब इन खबरों की आदत हो गई है। जब मैं सुनती हूं कि मेरा नाम उस फिल्म से जोड़ा जा रहा है जिसमें मैं नहीं हूं, तो भी मैं नॉर्मल रहती हूं। जब मैं बॉलीवुड में नई-नई आई थी, तब ऐसी खबरों को पढ़कर बुरा लगता था। मेरे बारे में मीडिया में जो भी गलत खबरें आती थीं, उन्हें लेकर मैं हायपर हो जाती थी। अब खुद के बारे में लिखी किसी भी खबर से कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं होता है। अब लगता है कि एक ही चीज के लिए आप कितनी बार हायपर हो सकते हैं। अब इन चीजों की आदत पड़ गई है।’ फिलहाल कटरीना कैफ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पर काम कर रही हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.