Move to Jagran APP

फ़िल्मी ना सही पर क्या रजनीकांत से राजनीतिक हाथ मिलाएंगे कमल हासन, जानें इस ख़बर में

"जिस तरह से हमारे फ़िल्मों में साथ काम करने की बात आती है तो मैं कहता रहा हूं कि हम दोनों को एक साथ कौन अफोर्ड कर पायेगा। कुछ ऐसे कई कारण पॉलिटिक्स में भी हैं।"- कमल हासन

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 04 Aug 2018 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 11:30 AM (IST)
फ़िल्मी ना सही पर क्या रजनीकांत से राजनीतिक हाथ मिलाएंगे कमल हासन, जानें इस ख़बर में
फ़िल्मी ना सही पर क्या रजनीकांत से राजनीतिक हाथ मिलाएंगे कमल हासन, जानें इस ख़बर में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कमल हासन मानते हैं कि लोगों को ऐसा लगता है कि एक अभिनेता तो हमेशा एक्टिंग ही करता है। ऐसे में जब वह राजनेता के रूप में अपनी नयी जर्नी शुरू करने जा रहे हैं तो उनके इस काम में अभिनय से उन्हें कितनी मदद मिलेगी, इसके जवाब में कमल दो टूक कहते हैं कि एक आर्टिस्ट को भांड कहना आसान है। लेकिन सच यही है कि एक भांड ही है जो संदेश लोगों तक पहुंचा सकता है। शायद एक राजा भी नहीं पहुंचा पाये।

loksabha election banner

उनका मानना है कि एक आर्टिस्ट को फिलॉस्फर तो हमेशा होना ही चाहिए। वह आगे कहते हैं कि एक्टिंग टैलेंट तो जानवरों की भी मदद करता है। जब वह डरते हैं तो खुद को और बड़ा कर लेते हैं। और जब वह शिकार कर रहे होते हैं तो अपना स्वरूप छोटा कर लेते हैं। अभिनय सभी की जिंदगी से किसी न किसी रूप में तो जुड़ा हुआ है ही तो पॉलिटिक्स से क्यों नहीं।

यह भी पढ़ें: 'विश्वरूपम2' में रॉ एजेंट बने कमल हासन ने किया खुलासा, एक्टिंग नहीं करना चाहते थे यह काम

कमल ने व्यंग्यात्मक तरीके से यह बात भी कही कि उनकी राजनीति का रंग सैफरन नहीं होगा, बल्कि ब्लैक होगा। रजनीकांत भी राजनीति में आ रहे हैं तो क्या वह मानते हैं कि यहां भी उनकी प्रतिस्पर्धा होगी। इसके जवाब में कमल कहते हैं कि पब्लिक सर्विस में क्या प्रतिस्पर्धा। अगर वह मुझसे अच्छा कर सकते हैं तो मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें: कौन कहता है कि अभिनेत्रियां दोस्त नहीं बन सकतीं, मिलिए बॉलीवुड की गर्ल गैंग्स से

यह पूछे जाने पर कि क्या कभी उन्हें ज़हन में ये बात आयी है कि रजनीकांत और वह अगर साथ आयें तो क्या करिश्मा हो सकता है। कमल कहते हैं कि ये कहना आसान है, लेकिन प्रैक्टिकली कई बातें हैं। वह कहते हैं कि जिस तरह से हमारे फ़िल्मों में साथ काम करने की बात आती है तो मैं कहता रहा हूं कि हम दोनों को एक साथ कौन अफोर्ड कर पायेगा। कुछ ऐसे कई कारण पॉलिटिक्स में भी हैं। हालांकि, उन्होंने इन कारणों पर अधिक बातचीत नहीं की। बता दें कि रजनीकांत और कमल ने एक साथ वर्ष 1985 में गिरफ्तार फ़िल्म में साथ काम किया था, जो कि एक हिंदी फ़िल्म थी। इनकी आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो रजनीकांत फ़िल्म 'रोबोट 2.0' में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी होंगे। और कमल 'विश्वरूपम 2' में नज़र आने वाले हैं जो 10 अगस्त 2018 को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.