Move to Jagran APP

‘कसौटी...’ में ट्विस्ट: क्या एकता कपूर को मिल गई कोमोलिका, पहचानिये

शाहरुख़ खान इस पूरे शो के लिए नैरेटर बने हैं और कोमोलिका के लुक को लेकर भी बात शाहरुख़ खान के नैरेशन से ही सामने आयी है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 11:49 AM (IST)
‘कसौटी...’ में ट्विस्ट: क्या एकता कपूर को मिल गई कोमोलिका, पहचानिये
‘कसौटी...’ में ट्विस्ट: क्या एकता कपूर को मिल गई कोमोलिका, पहचानिये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. एकता कपूर के नए शो ‘कसौटी जिंदगी की शुरुआत 25 सितंबर से होने वाली है. शो में एरिका फ़र्नान्डिस और पार्थ लीड किरदारों में हैं. ऐसे में काफी समय से शो में कोमोलिका का किरदार कौन निभाएंगी, इस बात को लेकर चर्चाएं हो रही थीं. लेकिन सस्पेंस जारी रहा.

loksabha election banner

एकता की यह कोशिश है कि शो के शुरू होने से पहले कोमोलिका का लुक रिविल न हो जाये. ऐसे में उन्होंने लोगों को अनुमान लगाने के लिए पूरी तरह से गुंजाईश छोड़ी है. एकता कपूर के इस नए शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें कोमोलिका की एक झलक दर्शकों को दिखाई गई है लेकिन अबतक उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है. अबतक खबरें थीं कि शो में कोमोलिका के रूप में हिना खान नजर आने वाली हैं.

साथ ही क्रिस्टल डिसूजा का नाम भी सामने आया लेकिन प्रोमो में जो लुक नज़र आ रहा है, फिलहाल उससे यह तय कर पाना बिल्कुल मुश्किल है कि असल में ये दोनों ही अभिनेत्री में से कोई एक हैं, या फिर कोई और ही नाम सामने होगा. इस नए प्रोमो में से फिलहाल सस्पेंस जारी ही है. वैसे खबर है कि कोमोलिका के किरदार की शो में एंट्री होने में अभी वक़्त है. कुछ एपिसोड के प्रसारण के बाद ही उनकी धमाकेदार एंट्री होगी. बता दें कि शाहरुख़ खान इस पूरे शो के लिए नैरेटर बने हैं और कोमोलिका के लुक को लेकर भी बात शाहरुख़ खान के नैरेशन से ही सामने आयी है.

 

View this post on Instagram

Only One day left 😍😍 #Wewantfullpromo . .@iam_ejf 💕 @the_parthsamthaan ❤ . .@realhinakhan @poojabanerjeee @shubhaavi @sahilanandofficial #AnuragPrerna#PreRag  #Kasutizindagikay  @starplus @balajitelefilmslimited  @ektaravikapoor #kasautizindagikay2 #kasautizindagiki #parica #parth #erica #parthsamthaan #ericafernandes #Hinakhan #poojabanerjeee #sahilanand #ektakapoor #kasautiizindagiikay #AnuragBasu #kasautiizindagiikay2  #prerna #anurag  #kasautiizindagikay #PrernaSharma #Anupre . {❌DO NOT REPOST WITHOUT CREDIT🙏❌}

A post shared by Kasauti Zindagi ki《30.5K Fam》 (@kasauti.zindagi.kay) on

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ही अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे एक्टर्स को शाहरुख़ खान ने एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में देख पा रहे थे कि शाहरुख़ खान ने नए अनुराग और प्रेरणा को रोमांटिक अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो में साफ तौर पर अब प्रेरणा और अनुराग का लुक आउट कर दिया गया था। इस वीडियो में शाहरुख़ खान, एरिका फर्नांडीस और पार्थ नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने मुकेश अंबानी की इस बात पर किया अमल और आज हैं सफल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.