Move to Jagran APP

ऋतिक रोशन ने सारा अली खान और धनुष की फिल्म को कर दी ना?

Hrithik Roshan said no to Sara Ali Khan and Dhanush starrer Film ऋतिक रोशन और सारा अली खान के साथ आनंद एल राय की बातचीत चल रही थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 05:55 PM (IST)
ऋतिक रोशन ने सारा अली खान और धनुष की फिल्म को कर दी ना?
ऋतिक रोशन ने सारा अली खान और धनुष की फिल्म को कर दी ना?

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म को करने से मना कर दिया हैंl इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष की भी अहम भूमिका होगीl आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो भले ही फ्लॉप रही हों लेकिन वह धमाकेदार वापसी करने के मुड में है। वह ऋतिक रोशन, सारा अली खान और धनुष को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन अब ऋतिक रोशन ने उनकी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया हैंl

prime article banner

स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक और सारा के साथ आनंद एल राय की बातचीत चल रही थी और वे दोनों फिल्म में धनुष के साथ शामिल होनेवाले थे। यह भी कहा जा रहा है कि ऋतिक और सारा को सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट ही साइन करना था। यह आनंद एल राय के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होने जा रही थी क्योंकि एक हिसाब से यह येलो कलर फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के लिए एक तरह से कास्टिंग तख्तापलट था। ऋतिक ने तब सीधे मना नहीं किया था और कहा था कि वह राय के साथ एक फिल्म कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

The question isn’t who’s going to let me; it’s who’s going to stop me⁉️ #beyou #doyou 💋💋💋 @pumaindia

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस बारे में ऋतिक ने कहा था, ‘नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको इस तरह की खबरों पर विश्वास करना चाहिए। जब तक मैं न कहूं कि मेरी अगली फिल्म क्या है, मुझे नहीं लगता कि आपको किसी भी खबर पर विश्वास करना चाहिए... जब मुझे लगेगा कि फिल्म मुझे करनी है तो मैं आपको बता दूंगा।’

 

View this post on Instagram

The calm before the storm? Cause the real #War is just about to begin.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इसके बाद ऋतिक के साथ आनंद ने अपनी बातचीत तेज कर दी थी क्योंकि उन्हें लगा कि ऋतिक ने इस सवाल में का जवाब अच्छी तरह से दिया हैं लेकिन हालिया घटनाओं से अब स्पॉट बॉय के सूत्रों को पता चला है कि ऋतिक फिल्म नहीं कर रहे हैं। ऋतिक ने निश्चित तौर पर इसकी जानकारी दी होगी। उन्होंने क्यों मना किया है, इसका पता अभी नहीं चल सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.