संजय मिश्रा,मुंबई । टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ' मुन्ना माइकल ' की शूटिंग इन दिनों भले ही जोर-शोर से चल रही हो लेकिन इस फिल्म की कहानी को चुराने के लगे आरोपों के बाद अब मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया है।

दरअसल साबिर खान निर्देशित ' मुन्ना माइकल ' की कहानी को चुराए जाने का आरोप लगाते हुए राइटर कृतिक कुमार पांडे ने कुछ दिनों पहले पुलिस में भी शिकालत की थी लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। कृतिक कुमार पांडे ने जागरण डॉट कॉम को बताया है कि उन्होंने गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में पेटिशन फाइल कर दी है और उन्हें केस नंबर भी अलॉट हो गया है। कृतिक बताते हैं "यह फिल्म माइकल जैक्सन के एक फैन की जिंदगी पर आधारित है। जिसकी कहानी मैंने टाइगर को देख कर लिखी थी और टाइगर को स्टोरी नरेशन भी दिया था। हमारी बातचीत करीब एक साल तक चली। टाइगर की टीम के साथ ईमेल के जरिये बातचीत भी हुई लेकिन एक दिन मैंने मुम्बई के एक अखबार में ये खबर पढ़ी कि मेरी कहानी पर साबिर खान फिल्म बना रहे हैं।मैंने इस मामले में टाइगर और टीम से मौखिक बात करनी चाही लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।"

अब किसी औरत को आप ' बिच ' नहीं कह पाएंगे , श्रुति हसन ने दिया है ऐसा करार जवाब

इस पूरे मामले में टाइगर ने पहली ही अपना बयान जारी कर कहा था "मुझे इस विवाद के बारे में कुछ पता नहीं है। हमने कुछ नहीं चुराया है। मैं चोर नहीं हूं। मैं झूठ नहीं बोल रहा। मैं कोई धोखेबाज नहीं हूं।"

Posted By: Manoj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप