Move to Jagran APP

अभय देओल को फिर से हुआ प्यार, इस सेलिब्रिटी मैनेजर को कर रहे हैं डेट!

Abhay Deol dating A Celebrity Manager Saireena Mamik अभय देओल ने 2016 में फिल्म हैप्पी भाग जाएगी के साथ फिल्मों में दोबारा एंट्री की हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 23 Apr 2020 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 23 Apr 2020 07:01 PM (IST)
अभय देओल को फिर से हुआ प्यार, इस सेलिब्रिटी मैनेजर को कर रहे हैं डेट!
अभय देओल को फिर से हुआ प्यार, इस सेलिब्रिटी मैनेजर को कर रहे हैं डेट!

नई दिल्ली, जेएनएनl खबरों की माने तो फिल्म अभिनेता अभय देओल अब सिंगल नहीं हैंl मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार वह 2 साल से एक सेलिब्रिटी मैनेजर सरीना मामिक को डेट कर रहे हैl हमारे अधिकांश कलाकार अपने प्यार को सीक्रेट रखने में विश्वास रखते हैं और अभय देओल भी इसमें शामिल हैं।

loksabha election banner

प्रीति देसाई के साथ अपने 4 साल के लंबे रिश्ते को खत्म करने के बाद अभय के जीवन में फिर से प्यार आया है। ये सही है! स्पॉटबॉय के अनुसार अभय देओल एक सेलिब्रिटी मैनेजर सरीना मामिक को डेट कर रहे है। सूत्रों के अनुसार 2 साल हो गए हैं और अभय और सरीना एक साथ हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ѕαιяєєиα (@skyrinaa) on

सूत्र ने आगे कहा, 'इस समय वे क्वालिटी टाइम साथ बिता रहे हैंl सरीना अभय के घर पर सेल्फ आइसोलेशन में समय बिता रही है।' हमने अभय से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। अभय और प्रीति 2014 से एक साथ रह रहे थे। ऐसा माना जाता था कि ब्रेकअप ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि वह 2 साल के लिए फिल्मों से गायब हो गए। उन्होंने 2016 में हैप्पी भाग जाएगी के साथ फिल्मों में दोबारा एंट्री ली और उनके प्रदर्शन की सराहना की गई। 

 

View this post on Instagram

#socialdistancing. Stay put in one place if you can. Thank your lucky stars for the privilege to be able to do so. Pray for those who have to get out there and earn a daily wage to make ends meet. #weshallovercome

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

पिछले साक्षात्कार में जब अभिनेता से उनके ब्रेक-अप के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, 'लोग परिस्थितियों से अलग तरीके से निपटते हैंl मेरे ब्रेक-अप के बारे में बहुत कुछ लिखा गया था, बहुत कुछ कड़वा था, लेकिन मैं इससे प्रभावित नहीं हुआ। ऐसे माहौल में जहां लोग मानते हैं कि कोई भी प्रचार अच्छा प्रचार हैl आपको लगता है कि जब तक यह आपके रिश्ते या काम के बीच नहीं आता, तब तक चीजों से प्रभावित होने का कोई मतलब नहीं है।' खैर, अब जब उन्हें सरीना में एक साथी मिल गई है, तो हम इस जोड़ी के लिए खुश हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.