मुंबई। फिल्मों में जब भी एक साथ दो हीरोइन होती हैं तो उनके बीच शूट या प्रमोशन के दौरान कोल्ड वॉर होने की ख़बरें आती ही रहती हैं। ऐसा ही कुछ सुनाई दे रहा है अजय देवगन की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया से।

बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय से गुजरात में चल रही थी। सेट पर परिणीति और सोनाक्षी के बीच का व्यवहार ऐसा देखा गया मानो उनके बीच कुछ खटपट है। कहा जा रहा है कि बात तब शुरू हुई जब परिणीति चोपड़ा को इस बात का पता चला की सोनाक्षी सिन्हा फिल्म के सेट पर सभी को यह कह रही हैं कि वह फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं।

बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा को इस बात बुरा लगा और उन्होंने फिल्म के प्रोडक्शन टीम को शिकायत की है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सुंदरबेन जेठा का रोल निभा रही हैं जो एक सोशल वर्कर हैं और उसका काम भुज के रनवे को दोबारा बनाने के लिए वहां की महिलाओं को मनाना है। कहानी के इस हिस्से में दिखाया गया है कि कैसे पाकिस्तानी सेना की बमबारी के बाद नष्ट हुए भुज रनवे को बनाने की जद्दोजहद हो रही है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा हीना रहमान का किरदार निभा रही हैं जो लाहौर में इंडियन एजेंट बनी हैं। अब दोनों रोल में कितने अहम् है ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन इस बात को लेकर चर्चाओं का बाज़ार तो फिलहाल गर्म ही है।

वैसे सोनाक्षी, इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग 3 के गाने की शूटिंग कर रही हैं l फिल्म भुज- प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के अलावा राणा दग्गुबती और एमी विर्क भी हैं। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: Toilet...से भी आगे निकली Akshay Kumar की वीरता, केसरी को इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप