Move to Jagran APP

क्या फिर से होगी अजय देवगन की रेड, अय्यारी वाले भी लाइन में

अजय देवगन ने फिल्म रेड के दौरान जब जागरण डॉट कॉम से बातचीत की थी, तो उन्होंने इस बात के संकेत दिये थे कि वह राजकुमार गुप्ता का काम पसंद करते हैं .

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 01:55 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jul 2018 01:55 PM (IST)
क्या फिर से होगी अजय देवगन की रेड, अय्यारी वाले भी लाइन में
क्या फिर से होगी अजय देवगन की रेड, अय्यारी वाले भी लाइन में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार गुप्ता के साथ अजय देवगन ने फिल्म रेड में काम किया. फिल्म कामयाब भी रही है. अब खबर है कि एक बार फिर से अजय देवगन अपनी इसी सफल डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी को दोहराने के मूड में हैं.

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि दोनों एक बार फिर से किसी फिल्म को लेकर साथ आ सकते हैं. हालांकि वह विषय क्या होगा. अभी इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन दोनों साथ काम करने वाले हैं, यह तय है. बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म रेड के दौरान जब जागरण डॉट कॉम से बातचीत की थी, तो उन्होंने इस बात के संकेत दिये थे कि वह राजकुमार गुप्ता का काम पसंद करते हैं और रेड के बाद वह अपनी किसी और फिल्म पर भी काम कर सकते हैं. अज़य ने बताया था कि अभी वह इस पर सोच रहे हैं. तय नहीं हुआ है. मुमकिन हो कि अजय ने इसी प्रोजेक्ट को लेकर संकेत दिये थे. एक खास बात यह भी है कि अजय देवगन न सिर्फ राजकुमार गुप्ता के साथ बल्कि नीरज पांडे के साथ भी उनके अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत में लगे हुए हैं.

ऐसा लग रहा है कि अजय देवगन भी अब फिर से अलग जॉनर की फिल्मों को करने के मूड में हैं, तभी वह राजकुमार गुप्ता और नीरज पांडे जैसे निर्देशकों के साथ बातचीत कर रहे हैं. खबर यह भी है कि राजकुमार गुप्ता वाले प्रोजेक्ट के लिए अजय अगले साल से काम शुरू करेंगे. चूंकि अभी वह लव रंजन वाली फिल्म और फिल्म तानाजी लेकर व्यस्त हैं. वही राजकुमार गुप्ता, अर्जुन कपूर के साथ ‘इंडिया मोस्ट वांटेंड’ बना रहे हैं. जहां तक नीरज पांडे की फिल्म को लेकर बातचीत होने की बात है, तो खबर है कि अजय के साथ वह किसी सीक्वल फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं. बता दें कि नीरज पांडे की पिछली फिल्म अय्यारी खास कामयाब नहीं रही थी.

इस बीच ये ख़बर है कि अजय देवगन शूटिंग के लिए इस महीने के अंत तक मनाली आएंगे। कहा जा रहा है कि वो अपनी फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग के सिलसिले में पतलीकूहल, सोलंगनाला और रोहतांग के क्षेत्र में शूटिंग कर सकते हैं. उधर, सन्नी देओल  भी इन दिनों मनाली में ही हैं. फिल्म कारोबार से जुड़े लोगों का कहना है कि सन्नी देओल  ने मनालीवासियों को भरोसा दिया है कि वे मनाली-कुल्लू की पब्लिसिटी करने में मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें: Box Office पर रविवार को आया कमाई का सैलाब, रणबीर की संजू ने तोड़े इतने रिकॉर्ड्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.