Move to Jagran APP

बीमार इरफ़ान भारत आये और फिर चुपचाप ...

इरफ़ान की पिछली फिल्म कारवां थी लेकिन उसके प्रमोशन के लिए इरफ़ान भारत में नहीं थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 11:11 AM (IST)
बीमार इरफ़ान भारत आये और फिर चुपचाप ...
बीमार इरफ़ान भारत आये और फिर चुपचाप ...

मुंबई। लंदन में न्यूरोइंडोक्राइन नामक कैंसर का इलाज करवा रहे अभिनेता इरफ़ान भारत लौटे थे और फिर कुछ दिन रहने के बाद गुपचुप तरीके से रवाना हो गए।

loksabha election banner

मिड - डे ने इरफ़ान के पीआर के जरिये दावा किया है कि इरफ़ान नहीं चाहते थे कि कोई भी उनके भारत आने के बारे में जानकारी हासिल करे। वो इन दिनों लन्दन में इलाज करवा रहे हैं। पहले इस तरह की जानकारी दी गई थी कि दिवाली के समय इरफ़ान भारत आएंगे और नासिक के अपने फॉर्महॉउस में कुछ दिन रहेंगे। पिछले उनके प्रवक्ता ने इस बात का खंडन किया था कि वो हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग करने आ रहे हैं। हालाँकि ये जरूर कहा कि वो दिवाली के बाद भारत आएंगे।

जानकारी के मुताबिक इरफ़ान भारत में दो दिन रहे। इरफ़ान 20 मार्च के आसपास लंदन इलाज के लिए रवाना हुए थे। उन्होंने पांच मार्च को एक ट्विट कर सबको चौका दिया था कि उन्हें एक तरह की दुर्लभ बीमारी है और जांच के बाद वो सबको बतायेंगे।

इरफ़ान ने आख़िरी ट्विट 16 मार्च को किया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी का हवाला दिया।इरफ़ान ने पोस्ट लिख कर बताया था कि “मुझे पता चला है कि मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' (Neuroendocrine Tumour) है। और इस बात पर विश्वास करना सचमुच मुश्किल है। लेकिन मेरे आसपास के लोगों के प्यार और प्रार्थनाओं और मेरे भीतर के विश्वास ने उम्मीदों को जगाये रखा है। मैं अब अपना ईलाज कराने के लिए विदेश जा रहा हूं और मेरी सबसे अपील है कि वो मेरे लिए अपनी विशेज भेजते रहें l जैसा कि हर जगह इस तरह की अफवाहें फैली हैं कि न्यूरो का संबंध हमेशा ब्रेन (मस्तिष्क) से ही होता है और गूगल ही इसके सर्च का आसान रास्ता है l जिन लोगों ने मेरी बीमारी के बारे में मेरे बयान के आने का इंतज़ार किया, उनके लिए मैं ये कहे जा रहा हूं कि मैं आपको और भी बहुत सारी कहानियां सुनाने के लिए वापस आऊंगा”। इरफ़ान की पिछली फिल्म कारवां थी लेकिन उसके प्रमोशन के लिए इरफ़ान भारत में नहीं थे।

यह भी पढ़ें: फिल्म 2.0 को लेकर अक्षय कुमार का एेसा रहा अनुभव, बोले एेसी फिल्म में काम करने का मौका मिला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.