Move to Jagran APP

Irrfan's Son Babil On His Debut: 'मेरे पिता की खूबियां उनके साथ चली गयीं', दवाब पर बोले 'काला' एक्टर बाबिल

Irrfans Son Babil On His Debut बाबिल का अभिनय करियर काला के साथ शुरू हो रहा है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इरफान खान जैसे अभिनेता का बेटा होना कुछ दवाब लेकर आता है जिनके बारे में बाबिल ने बात की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 16 Nov 2022 12:16 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 12:25 PM (IST)
Irrfan's Son Babil On His Debut: 'मेरे पिता की खूबियां उनके साथ चली गयीं', दवाब पर बोले 'काला' एक्टर बाबिल
Irrfan Son Babil Debuting With Netflix Film Qala. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता इरफान खान भारतीय सिनेमा के बेहतरीन और बहुआयामी कलाकारों में से एक माने जाते थे। अब उनके बेटे बाबिल अभिनय की पारी शुरू करने जा रहे हैं। बाबिल का डेब्यू नेटफ्लिक्स की फिल्म 'काला' (Qala) से हो रहा है, जो अगले महीने स्ट्रीम होगी।

loksabha election banner

इरफान का बेटा होने की वजह से बाबिल पर इंडस्ट्री और फैंस की नजरें समान रूप से टिकी हैं और उनकी अदाकारी का अंदाज देखने के लिए बेसब्र हैं। इस दबाव को कहीं ना कहीं बाबिल भी महसूस करते हैं। 

शूटिंग के वक्त भी दबाव में था- बाबिल

मंगलवार को 'काला' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इस बारे में बाबिल से पूछने पर उन्होंने कहा- ''हम इस मुगालते में रहते हैं कि हमारा अपने सफर पर नियंत्रण है, मगर ऐसा होता नहीं। जिंदगी जो मेरे सामने लेकर आएगी, उसे में बेहतर करने की कोशिश करूंगा। मैं सब कुछ करना चाहता हूं। हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं और हर तरह का किरदार निभाना चाहता हूं।''

यह भी पढ़ें: OTT Releases 15 to 20 November 2022: सीता रामम, हॉस्टल डेज 3, धारावी बैंक... पढ़ें- इस हफ्ते की पूरी लिस्ट

बाबिल ने आगे कहा- ''बहुत दबाव है। जब हम शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त भी दबाव था। इसका मुझ पर असर होता था, डराता था, लेकिन अब यह दबाव मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है। दबाव की परिभाषा अब बदल चुकी है।'' यह पूछे जाने पर कि इरफान की कौन सी खूबियां अपनाना चाहेंगे, डेब्यूटेंट एक्टर ने कहा- ''मेरे फादर की जो खूबियां थीं, वो लेकर चले गये। अब मैं अपनी खूबियां एक्स्प्लोर करूंगा।''

बुलबुल के बाद अन्विता की दूसरी फिल्म

अन्विता दत्त निर्देशित 'काला' का निर्माण अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने किया है। अन्विता ने नेटफ्लिक्स पर ही आयी फिल्म 'बुलबुल' से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। इससे पहले वो दोस्ताना, रा.वन, स्टूडेंट ऑफ द ईयर और क्वीन जैसी फिल्मों में संवाद लेखर और पटकथा लेखक के तौर पर जुड़ी रही हैं। 

'काला' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी एक बेहद कामयाब यंग सिंगर के इर्द-गिर्द घूमती है। इस किरदार को तृप्ति डिमरी निभा रही हैं। बाबिल भी फिल्म में सिंगर बने हैं और कहानी में एक बेहद अहम ट्विस्ट उनके किरदार के जरिए ही आता है। 'काला' एक दिसम्बर को स्ट्रीम होगी। (With PTI Inputs)

यह भी पढ़ें: FAADU- A Love Story: सोनी-लिव पर जल्द आ रही पवेल गुलाटी और संयमी खेर की फाड़ू लव स्टोरी, टीजर हुआ रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.