रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इरफ़ान खान की आने वाली फिल्म 'करीब करीब सिंगल' है। इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए इरफ़ान को एक्ट्रेस पार्वती की याद आ रही है। याद आने पर इरफ़ान ने कुछ इस अंदाज में किया याद। 

फिल्म करीब करीब सिंगल में इरफ़ान खान और पार्वती की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को लेकर इरफ़ान जबरदस्त प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन उनके साथ पार्वती नहीं है। इसलिए वो पार्वती को मिस कर रहे हैं। पार्वती को मिस करते हुए इरफ़ान ने दिलचस्प अंदाज में ट्विट किया है। दरअसल, इरफ़ान ने राजेश खन्ना की प्रसिद्ध फिल्म अमर-प्रेम का डायलॉग पार्वती आई हेट टियर्स ट्विटर पर पार्वती को याद करते हुए लिखा। बता दें कि, फिल्म के प्रमोशन का जिम्मा उन्होंने अकेले उठा रखा है, जिसके चलते जब मीडिया उनके फिल्म के माध्यम से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पार्वती के बारे में पूछती है तो उन्हें बार-बार उनकी याद आ जाती है। इसके बाद उन्हें उनके बारे में सफाई देनी पड़ रही है जिसके चलते उन्हें रह-रह कर अपनी सह-कलाकार पार्वती की याद सता रही है। पार्वती की यह याद तब और गहरा गई जब इरफ़ान खान ने कोलकाता में मौजूद राजेश खन्ना की उस बोट की सवारी की जहां राजेश खन्ना ने अपना सुप्रसिद्ध डायलॉग पुष्पा आई हेट टीयर्स कहा था। यहीं से पार्वती की याद में इरफ़ान ने ट्वीट करते हुए कहा, "पार्वती, आई हेट टीयर्स रे। जल्द मिलो मुम्बई में, कोलकाता की डेट तो करीब करीब अकेले ही खत्म हो गई'। 

यह भी पढ़ें: गोलमाल अगेन देखने के बाद जैकलीन ने कर दी यह डिमांड

आपको बता दें कि, इस फिल्म से पहले अभिनेत्री पार्वती मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ दर्शको का मनोरंजन कर चुकी हैं। इस फिल्म में इरफ़ान और पार्वती के बीच अनदेखा रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म 'करीब करीब सिंगल' का निर्देशन तनुजा चंद्रा ने किया है। फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

 

Posted By: Rahul soni