Move to Jagran APP

सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्‍म में नहीं हैं इरफान खान

अभिनेता इरफान खान ने निर्देशक उमंग कुमार की फिल्‍म 'सरबजीत' में काम करने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्‍होंने साफ कह दिया है कि वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हैं। आपको बता दें कि यह फिल्‍म पाकिस्‍तान में मारे गए भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 19 Jun 2015 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2015 06:10 PM (IST)
सरबजीत सिंह पर बन रही फिल्‍म में नहीं हैं इरफान खान

नई दिल्ली। अभिनेता इरफान खान ने निर्देशक उमंग कुमार की फिल्म 'सरबजीत' में काम करने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने साफ कह दिया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म पाकिस्तान में मारे गए भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित है।

loksabha election banner

देखें, 'बजरंगी भाईजान' के ट्रेलर के अंत में सलमान ने की है ये अपील

फिलहाल इरफान खान इन दिनों बुडापेस्ट में टॉम हैंक्स के साथ हॉलीवुड फिल्म 'इनफर्नो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा है कि फिल्म 'सरबजीत' में काम करने के लिए उनसे संपर्क ही नहीं किया गया है। जबकि इससे पहले खबरें आ रही थीं कि वह इस फिल्म में लीड कैरेक्टर सरबजीत का किरदार निभाने वाले हैं।

किसमें है दम जो तीनों खानों को लेकर बनाए फिल्म: सलमान खान

इस बारे में 48 वर्षीय इरफान खान ने स्पष्ट तौर पर कहा, 'मुझसे सरबजीत की भूमिका निभाने के लिए संपर्क नहीं किया गया है। यह खबर सही नहीं है।' मालूम हो कि इस फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभाने के लिए ऐश्वर्या राय काे साइन किया गया है।

'बजरंगी भाईजान' का रोमांटिक गाना भी हुआ रिलीज, देखें वीडियो

दलबीर कौर ने भाई सरबजीत को लाहौर जेल से रिहा कराने की बहुत कोशिश की थी, मगर 2013 में साथी कैदियों द्वारा किए गए क्रूर हमले में उनके इस भाई की मौत हो गई और इसके साथ ही उनकी सारी उम्मीदें भी खत्म हो गईं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में पंजाब में शुरू होगी और अगले साल मई में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.