Move to Jagran APP

Irrfan Khan Death: इरफान खान के निधन के साथ ही उनकी मां की ये अंतिम इच्छा भी रह गई अधूरी

मां के निधन की खबर ने इरफान खान को अंदर तक हिला कर रख दिया था। इरफान खान ने कई इंटरव्यू में अपनी मां के बारे में जिक्र किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 05:30 PM (IST)
Irrfan Khan Death: इरफान खान के निधन के साथ ही उनकी मां की ये अंतिम इच्छा भी रह गई अधूरी
Irrfan Khan Death: इरफान खान के निधन के साथ ही उनकी मां की ये अंतिम इच्छा भी रह गई अधूरी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे इरफान ने आखिर आज यानी 29 अप्रेल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसें ली। महज तीन दिन पहले ही उनकी मां का जयपुर में निधन हुआ था। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते वह अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं जा सके। मरने से पहले उनकी मां की एक आखिरी इच्छा थी जो पूरी नहीं हो सकी। 

loksabha election banner

मां के निधन की खबर ने इरफान खान को अंदर तक हिला कर रख दिया था। इरफान खान ने कई इंटरव्यू में अपनी मां के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि वह अपनी मां के बेहद करीब हैं। उन्होंने ने इस बात का खुलासा भी किया था कि पिता से ज्यादा उनकी मां के साथ उनकी बॉन्डिंग अच्छी रही है। वह अपनी ही छोटी से छोटी बात अपनी मां से शेयर करते थे।

 

View this post on Instagram

Haasil se Hindi Medium tak , villain se popular Hero tak. Thank you #StarScreenAwards2017 !!

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

बता दें कि इरफान की मां की अंतिम इच्छा थी कि उनका लाडला बेटा बीमारी को मात देकर जल्द से जल्द ठीक हो। लेकिन उनकी मां की ये इच्छा पूरी न हो पाई। इरफान खान के भाई सलमान ने बताया था कि 95 साल की मां की अंतिम इच्छा थी कि इरफान जल्द से जल्द स्वस्थ होकर घर लौटें। इरफान ने शनिवार को वीडियो कॉल के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे।

 

View this post on Instagram

Are you coming ? #lifeiswaiting @qqsthefilm pic by @omkar.kocharekar

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

बता दें कि एक दफा इरफान खान से उनकी मां ने पूछा था कि क्या अब वे नाचने-गाने का काम ही करेंगे। इस बात का जि​क्र इरफान खाने ने टीवी शो 'इसी का नाम जिंदगी' में रवीना टंडन से बातचीत के दौरान किया था। उन्होंने कहा, 'जब मैं एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाला था तो मेरी मां ने मुझसे पूछा था कि अब क्या तू सिर्फ नाचने और गाने का काम ही करेगा क्या। मैंने कहा प्लीज आप मुझपर भरोसा रखें। मैं आपको कभी भी शर्मिंदा नहीं होने दूंगा। मैं नाचने-गाने के अलावा कुछ ऐसे काम करूंगा जो आपको अच्छा लगेगा।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.