Move to Jagran APP

Iron Man will Return : स्कारलेट जोहानसन स्टारर ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर

Iron Man will Return नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आयरन मैन/टोनी यानी राबर्ट डाउनी जूनियर मावेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फेज 4 की पहली फिल्म ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 12:23 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 01:09 PM (IST)
Iron Man will Return : स्कारलेट जोहानसन स्टारर ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर
Iron Man will Return : स्कारलेट जोहानसन स्टारर ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं रॉबर्ट डाउनी जूनियर

नई दिल्ली, जेएनएन। Iron Man will Return : नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आयरन मैन/टोनी स्टॉर्क यानी राबर्ट डाउनी जूनियर मावेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फेज 4 की पहली फिल्म ब्लैक विडो में नजर आ सकते हैं। हालांकि यह रोल छोटा होगा या कोई गेस्ट अपियरेंस इसका खुलासा नहीं किया गया है।

loksabha election banner

डेटलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक स्कारलेट जोहानसन स्टारर ब्लैक विडो एक मई 2020 को रिलीज होगी। इसमें आयरन मैन यानी टोनी स्टार्क नजर आ सकते हैं। वैसे भी ब्लैक विडो एक प्रीक्वेल फिल्म है। इसमें सिविल वॉर और एवेंजर  इंफिनिटी वॉर के बीच के वक्त की कहानी है। जबकि आयरन मैन ने अवेंजर एंडगेम में जान गंवाई थी। यानी पूरी संभावना है कि ब्लैक विडो में आयरन मैन की झलक मिल सकती है। वहीं दूसरे अवेंजर भी कैमियो रोल में दिख सकते हैं। जब से एंडगेम में टोनी की मौत दिखाई गई है। मार्वेल के फैन काफी दुखी हैं। उन्हें बेसब्री से इंतजार है कि मार्वेल अपनी अगली फिल्मों में टोनी के किरदार की वापसी कराए। याद रहे कि एंडगेम में ब्लैक विडो की भी मौत हो गई थी।

ब्लैक विडो के महत्वपूर्ण किरदार

ब्लैक विडो अवेंजर की ब्लैक विडो नताशा के किरदार की पहली सोलो फिल्म है। इस फिल्म में डेविड हार्बर भी दिखेंगे, जो कैप्टन अमेरिका का रशियन वर्जन रेड गार्जियन है। इसके अलावा ब्लैक विडो के साथ अवेंजर के कई एजेंट भी होंगे। मुख्य विलेन टास्क मास्टर होगा, जिसमें किसी भी योद्दा की लड़ने की कला की नकल करने की क्षमता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.