Move to Jagran APP

IPL 2023 में ट्रोल होने पर उर्वशी रौतेला ने पूछा- क्यों, यूजर ने कहा, 'ऋषभ भैया को नजर लग जाती ना'

Urvashi Rautela IPL 2023 Trolled फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें IPL 2023 में ट्रोल किया है। इसके साथ उन्होंने एक पोस्ट लिखकर प्रश्न भी पूछा है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 05 Apr 2023 11:45 PM (IST)Updated: Wed, 05 Apr 2023 11:45 PM (IST)
Urvashi Rautela IPL 2023 Trolled: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela IPL 2023 Trolled: फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर आईपीएल मैच के दौरान लिया एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर कर पूछा है, 'क्यों?' दरअसल एक लड़की के हाथ में एक प्लेकार्ड है। इस पर लिखा है, 'भगवान का आभार है कि उर्वशी यहां पर नहीं है।' लड़की के चेहरे पर मुस्कान है।

loksabha election banner

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पूछा है, 'क्यों?'

इस तस्वीर को उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पूछा है, 'क्यों?' वहीं उन्होंने प्रश्नचिन्ह का निशान भी लगाया है। उनकी पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 1 घंटे में 3 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक ट्रोल ने लिखा है, 'ऋषभ भैया को नजर लग जाती ना।' वहीं, एक ने लिखा है, 'उर्वशी, उर्वशी टेक इट इजी उर्वशी।'

एक ने लिखा है, 'यह अपने आपको ट्रोल कर रही है।' एक ने लिखा है, 'बरोबर बोली लड़की।' एक ने लिखा है, 'हमारी भाभी को कुछ नहीं बोलो जालिमो।' एक ने लिखा है, 'दीदी को अटेंशन चाहिए।' एक ने लिखा है, 'साला, यह प्यार भी ना बड़ी कुत्ती चीज है।' एक ने लिखा है, 'वरना पंत वैसे ही चला जाता सीधा घर पर।' एक ने लिखा है, 'क्योंकि ऋषभ भाई बिना खेले आउट हो जाते।' एक ने लिखा है, 'क्योंकि ऋषभ पंत वहां है।'

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं

गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर लड़ाई भी हो चुकी है, जिसे काफी मीडिया अटेंशन भी मिला था। उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का बिना नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे। इस पर ऋषभ पंत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उर्वशी रौतेला पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कहती हैं।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की थी

इस बीच ऋषभ पंत कार दुर्घटना में चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के लिए जल्द ठीक होने की कामना भी की थी। इसके चलते उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों को एक-दूसरे का नाम लेकर ट्रोल किया जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.