मुंबईl फिल्म कलंक से संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के बाद International women's day महिला दिवस के मौके पर सोनाक्षी सिन्हा का लुक आउट किया गया था। करण जौहर की फिल्म कलंक से सोनाक्षी सिन्हा का शानदार लुक दर्शकों के सामने आ चुका है। 

इस लुक में सोनाक्षी सिन्हा खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। मांग में सिंदूर लगा रखा हैl इस लुक में सोनाक्षी सिन्हा भारतीय पारम्परिक परिधान में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कान में झुमके भी पहने हैंl सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस लुक को ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में उनकी भूमिका और उसके बारे में भी जानकारी दी थी। सोनाक्षी ने बताया है कि वे इस फिल्म में ''सत्या'' की भूमिका में नजर आएंगी। सोनाक्षी ने लिखा है कि, प्यार, अखंडता और त्याग का मतलब सत्या होता है। 

हाल ही में फिल्म से माधुरी दीक्षित का लुक भी सामने आ गया है। माधुरी इस लुक में खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 20 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैंl संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, खलनायक फिल्म के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आने जा रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका हैl फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आएंगेl फिलहाल फिल्म के किरादरों से जुड़े कुछ और लुक्स बाहर आना बाकी है। 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021