नई दिल्ली, जेएनएन। उद्योगपति मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी आनंद पीरामल के साथ कुछ महीने पहले हुए है। दोनों मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं। इस घर के अंदर की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया में लीक हुई हैं, जिन्हें देखकर आपके पैरों तले ज़मीन निकल जाएगा। ईशा और आनंद का यह सपनों का घर किसी महल से कम नहीं है। 

समुद्र की ओर ताकते इस बंगले की क़ीमत को लेकर तमाम तरह की ख़बरें सामने आती रही हैं। इस बंगले का नाम गुलीटा (Gulita) रखा गया है। इंटरनेट पर बंगले की तस्वीरें आते ही वायरल हो गयी हैं और इन्हें ख़ूब देखा जा रहा है। बंगले की कीमत 450 करोड़ रुपये बतायी जाती है। ख़बरों के अनुसार, 50 हज़ार वर्ग फुट में बने इस आलीशान घर को कुछ समय पहले पीरामल परिवार ने एक बड़ी कंपनी से ख़रीदा था। शादी में यह बंगला ईशा और आनंद को बतौर गिफ्ट दिया गया था।

घर को सजाने के लिए देश-विदेश से सजावट का सामान मंगाया गया है। बताया जाता है कि घर के भीतर एक शानदार बगीचा भी है। घर के अंदर 20 लग्ज़री कारों को पार्क करने की व्यवस्था है। इन तस्वीरों को टी-विला नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@Regran_ed from @velvety67 - Excl pics of #gulita bungalow 4 Isha Anand Piramal gifted by her In-laws Mr Mrs Piramal #ishaambani #isha #anandpiramal #worliseaface #worli #gulita #home #incredibleindia #indianblogger #toodles #bigfatindianwedding #bigfatwedding #udaipurtimes #jiogarden #jiophone #jio #umaidbhavanpalace #gujaratiwedding #desigirl #indianblogger #incredibleindia - #regrann

A post shared by CafeT (@tea_villa_) on

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप