Move to Jagran APP

Isha Ambani और Anand Piramal के घर की क़ीमत जान मुंह खुला रह जाएगा, देखें Inside Pics

Inside Pics घर को सजाने के लिए देश-विदेश से सजावट का सामान मंगाया गया है। बताया जाता है कि घर के भीतर एक शानदार बगीचा भी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 06:09 PM (IST)
Isha Ambani और Anand Piramal के घर की क़ीमत जान मुंह खुला रह जाएगा, देखें Inside Pics
Isha Ambani और Anand Piramal के घर की क़ीमत जान मुंह खुला रह जाएगा, देखें Inside Pics

नई दिल्ली, जेएनएन। उद्योगपति मुकेश अम्बानी और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी आनंद पीरामल के साथ कुछ महीने पहले हुए है। दोनों मुंबई में एक आलीशान घर में रहते हैं। इस घर के अंदर की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया में लीक हुई हैं, जिन्हें देखकर आपके पैरों तले ज़मीन निकल जाएगा। ईशा और आनंद का यह सपनों का घर किसी महल से कम नहीं है। 

prime article banner

समुद्र की ओर ताकते इस बंगले की क़ीमत को लेकर तमाम तरह की ख़बरें सामने आती रही हैं। इस बंगले का नाम गुलीटा (Gulita) रखा गया है। इंटरनेट पर बंगले की तस्वीरें आते ही वायरल हो गयी हैं और इन्हें ख़ूब देखा जा रहा है। बंगले की कीमत 450 करोड़ रुपये बतायी जाती है। ख़बरों के अनुसार, 50 हज़ार वर्ग फुट में बने इस आलीशान घर को कुछ समय पहले पीरामल परिवार ने एक बड़ी कंपनी से ख़रीदा था। शादी में यह बंगला ईशा और आनंद को बतौर गिफ्ट दिया गया था।

घर को सजाने के लिए देश-विदेश से सजावट का सामान मंगाया गया है। बताया जाता है कि घर के भीतर एक शानदार बगीचा भी है। घर के अंदर 20 लग्ज़री कारों को पार्क करने की व्यवस्था है। इन तस्वीरों को टी-विला नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है। 

 

View this post on Instagram

@Regran_ed from @velvety67 - Excl pics of #gulita bungalow 4 Isha Anand Piramal gifted by her In-laws Mr Mrs Piramal #ishaambani #isha #anandpiramal #worliseaface #worli #gulita #home #incredibleindia #indianblogger #toodles #bigfatindianwedding #bigfatwedding #udaipurtimes #jiogarden #jiophone #jio #umaidbhavanpalace #gujaratiwedding #desigirl #indianblogger #incredibleindia - #regrann

A post shared by CafeT (@tea_villa_) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.