Move to Jagran APP

फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने से भड़के थिएटर्स मालिक, जारी किया ये स्टेटमेंट

लॉकाडाउन की वजह से फिलहाल सिनेमा हॉल बंद हैं। ऐसे में जो फिल्में रिलीज़ के लिए लटकी हुई हैं उनके लिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 01:58 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 02:19 PM (IST)
फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने से भड़के थिएटर्स मालिक, जारी किया ये स्टेटमेंट
फिल्मों के OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने से भड़के थिएटर्स मालिक, जारी किया ये स्टेटमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकाडाउन की वजह से फिलहाल सिनेमा हॉल बंद हैं। ऐसे में जो फिल्में रिलीज़ के लिए लटकी हुई हैं उनके लिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है। 14 मई को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने का ऐलान भी कर दिया गया।

loksabha election banner

डायरेक्टर शूजीत सरकार के इस ऐलान के बाद INOX मल्टीप्लेक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी कर इस बात पर नाराज़गी जाताई है। ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी, लेकिन उससे पहले INOX मल्टीप्लेक्स ने बिना किसी थिएटर और फिल्म का नाम लिए बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

INOX मल्टीप्लेक्स ने बयान में लिखा, ‘आज यानी 14 मई को एक प्रोडक्शन हाउस द्वारा अपनी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के फैसले की INOX निंदा करता है। फिल्मों को थिएटर्स की बजाय सीधे OTT पर रिलीज़ कर देना बेहद ये बहेद निराशाजनक है। सिनेमाघर और कंटेंट क्रिएटर्स हमेशा से साथ मिलकर पार्टनरशिप में काम करते आए हैं। जहां एक के काम से दूसरे को पैसे कमाने को मिलता है। लेकिन ये देखना बहुत निराशाजनक है कि इस मुश्किल घड़ी में हमारे पार्टनर आपसी फायदे को देखने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं ले रहे। जब्कि ये वक्त कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाला है, और फिल्म इंडस्ट्री के बेहतर दिन वापस लाने वाला है।

‘INOX सभी कंटेंट क्रिएटर्स से अपील करना चाहता है कि फिल्मों को थिएटर्स पर रिलीज़ होने के लिए बचाकर रखें। हमारे साथ बने रहें और खिड़की से टिकट खरीदने की पुरानी प्रक्रिया को जिन्दा रखें’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.