Move to Jagran APP

India's Most Wanted Box Office: अर्जुन कपूर की फ़िल्म का ओपनिंग वीकेंड में ऐसा हाल, बस इतनी कमाई

Indias Most Wanted Box office Collection Day 3 फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस में इजाफ़ा हुआ मगर रेस में बने रहने के लिए वर्किंग वीक में ज़्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 11:36 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 11:42 AM (IST)
India's Most Wanted Box Office: अर्जुन कपूर की फ़िल्म का ओपनिंग वीकेंड में ऐसा हाल, बस इतनी कमाई
India's Most Wanted Box Office: अर्जुन कपूर की फ़िल्म का ओपनिंग वीकेंड में ऐसा हाल, बस इतनी कमाई

मुंबई। India's Most Wanted Box Office collection Day 3 अर्जुन कपूर की फ़िल्म India's Most Wanted को पहले दिन तगड़ा झटका लगा, मगर उसके बाद वीकेंड के बाक़ी दो दिनों में फ़िल्म ने ग्रोथ बना ली और ₹8 करोड़ से अधिक ओपनिंग वीकेंड में बटोर लिये। 

loksabha election banner

24 मई को 1500 से 2000 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई फ़िल्म को सिर्फ़ ₹2.10 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। शनिवार को आंकड़े बेहतर हुए और ₹3.03 करोड़ जमा कर लिये। रविवार को फ़िल्म ने ₹3.53 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसे मिलाकर ओपनिंग वीकेंड में India's Most Wanted ने ₹8.66 करोड़ की रकम जुटा ली। फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस में इजाफ़ा हुआ, मगर रेस में बने रहने के लिए वर्किंग वीक में ज़्यादा मेहनत करनी पड़ेगी।  

अगर अर्जुन कपूर की पिछली फ़िल्मों को देखें तो उन्हें ख़ास कामयाबी नहीं मिली है। हालांकि इंडियाज़ मोस्ट वांटेड का ओपनिंग वीकेंड पिछले साल आयी नमस्ते इंग्लैंड से बेहतर हैं, जिसने ₹7 करोड़ ही जमा किये थे। इस फ़िल्म का लाइफ़ टाइम कलेक्शन महज़ ₹8.25 करोड़ था। 'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड में थीं।

2017 में अर्जुन की दो फ़िल्में आयी थीं- हाफ़ गर्लफ्रेंड और मुबारकां।'हाफ़ गर्लफ्रेंड' ने ओपनिंग वीकेंड में 32 करोड़ जमा किये थे और लगभग ₹60 करोड़ का लाइफट टाइम कलेक्शन करके फ़ायदे में रही, मगर हिट नहीं हो सकी। 'मुबारकां' ने ₹23 करोड़ की कमाई ओपनिंग वीकेंड में की थी और लगभग ₹55 करोड़ का कलेक्शन करके औसत रही। 2016 में आयी 'की एंड का' ने ₹25 करोड़ के आसलास ओपनिंग वीकेंड में जमा किये थे और ₹52 करोड़ के आसपास लाइफ़ टाइम कलेक्शन करके फ़ायदे में रही। 2015 में आयी 'तेवर' ने भी ₹22 करोड़ के आसपास ओपनिंग वीकेंड किया था और ₹39 करोड़ जमा करके फ्लॉप रही। 

अर्जुन की पिछली बड़ी सफलता '2 स्टेट्स' है, जो 2014 में आयी थी और ₹104 करोड़ का कलेक्शन करके सुपर हिट रही। इस फ़िल्म ने 38 करोड़ ओपनिंग वीकेंड में जमा किये थे। फ़िलहाल कामयाब एक्टर्स की रेस में बने रहने के लिए अर्जुन को वैसी ही बड़ी सफलता की दरकार है।

राजकुमार गुप्ता निर्देशित 'इंडियाज़ मोस्ट वांटेड' एक आतंकवादी का पीछे करके पकड़ने की कहानी है। फ़िल्म में अर्जुन कपूर ने एक इंटेलीजेंस अफ़सर प्रभात कुमार का रोल निभाया है, जो एक आतंकवादी को पकड़ना चाहता है।

इस आतंकी को देश के ओसामा कहा जाता है और देश में सीरियल ब्लास्ट के लिए ज़िम्मेदार है। फ़िल्म इंडियन मुज़ाहिद्दीन के आतंकी यासीन भटकल की गिरफ़्तारी की घटना से प्रेरित है, जिसे कई साल तक तलाश करने के बाद 2013 में गिरफ़्तार किया गया था। फ़िल्म की कहानी काफ़ी दिलचस्प है, मगर पहले दिन दर्शकों की वांटेड नहीं बन सकी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.