नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा अक्सर अपनी फनी बातों से लोगों को खूब हंसाते हैं। उनके इस शो में बड़े-बड़े स्टार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी आते हैं। इस बार के वीकेंड शो में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और इंडियन आइडल टॉप 6 कंटेस्टेंट की एक टीम उनके शो में दिखाई देंगी, जिसका एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरूआत में कपिल शर्मा शो में आए सभी मेहमानों को एक चैलेंज देते हुए कहते हैं कि आप सभी को एक गाने में से चांद हटाकर सांड डालना है। जिसके बाद शो में आए मेहमान पुराने क्लासिक सॉन्ग्स में से चांद की जगह सांड बोलते है। जिसके बाद वहां बैठे सभी लोगों की हंसी छूट जाती है। वहीं शो में आए सभी मेहमानों के गाना गाने के बाद वीडियो में कपिल कहते हैं कि मेरे भी मन में एक गाना आया है, जिसके बाद वो गाते हैं, चौधवी का सांड हो...।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sayli Kamble (@saylikamble_music)

उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोनी टीवी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा, कांटे का ये सिलसिला चलता ही रहेगा और हम बेहतरीन गाने देते रहेगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं इस शो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शो से जुड़े कलाकार कृष्णा अभिषेक नेहा की जमकर टांग खिचाई कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा इंडियन आइडल 12 में नेहा के लगातार रोने की आदत का मजाक उड़ाते कहते हैं कि मेरे को बहुत दुख है। फिर नेहा उनसे पूछती है क्या हुआ। जिसका जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि मेरे को कोई प्यार नहीं करता और रोने की एक्टिंग करने लगते हैं। इस सब को देखकर नेहा इमोशनल होने लगती हैं, तो अभिषेक कहते हैं कि रोना नहीं मैं कंटेस्टेंट नहीं हूं। इसके बाद नेहा हंसी छूट जाती है।

Edited By: Nitin Yadav