Move to Jagran APP

Indian Idol 12: फिनाले से पहले एलिमिनेट हुए पवनदीप राजन ? इस Video ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन

Indian Idol 12 Pawandeep Rajan eliminated before the finale सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है इसमें पवनदीप राजन गाना गा रहे है तो अरुणिता कांजीलाल समेत लगभग सभी कंटेस्टेंट रोते दिखाई दे रहे है। जिसे देखकर फैन्स ने ये अंदाजा लगाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 11:22 AM (IST)
Indian Idol 12: फिनाले से पहले एलिमिनेट हुए पवनदीप राजन ? इस Video ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन
Image Source: Sony Tv Page From Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का पॉपुलर रियालिटी शो इंडियन आइडल 12 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो में कुल कंटेस्टेंट्स बचे हैं। जिसमें अरुणिता कांजीलाल, निहाल टौरो, सयाली कांबले, मोहम्मद दानिश पवनदीप राजन और शनमुखप्रिया का नाम शामिल है। हाल ही में खबर आईं कि फिनाले से ठीक पहले शनमुखप्रिया शायद शो से बाहर हो जाएं पर हुआ उससे उल्ट। एक ऐसी फोटो सबके सामने आ गई जिसे देखकर फैन्स भी पशोपेश में हैं।

loksabha election banner

हुआ ये कि सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और सोनी टीवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने फैन्स की टेंशन बढ़ा दी है। फिनाले से पहले खबरें कुछ खबरें वायरल हो रही हैं कि पनवदीप राजन सेमिफाइनल में बाहर हो जाएंगे। सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है इसमें पवनदीप राजन गाना गा रहे है तो अरुणिता कांजीलाल समेत लगभग सभी कंटेस्टेंट रोते दिखाई दे रहे है। जिसे देखकर फैन्स ने ये अंदाजा लगाया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं 'इंडियन आइडल 12' के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां फैन्स को पवनदीप राजन कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। कई तस्वीरों में 5 कंटेस्टेंट्स को करण जौहर के फोटो के लिए पोज देते देखा जा सकता है। जबकि पवनदीप यहां नदारद हैं। ऐसे में इंडियन आइडल 12 के दर्शक अब चिंतित हो गए हैं कि क्या पवनदीप राजन को बाहर कर दिया गया है या फिर कोई और वजह है जिसके चलते वह फोटोज में नहीं नजर आ रहे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by indianidol12 (@indianidols12)

यहां तक की सोशल मीडिया पर ऐसी अटकलों से भरा पड़ा है कि कहीं पवनदीप की फिनाले से पहले छुट्टी तो नहीं हो रही है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि पवनदीप के बिना सोनी टीवी ने फोटोज अपलोड किए ही क्यों ? हम उनके बिना और कोई भी तस्वीर नहीं देखना चाहेंगे। एक अन्य ने लिखा कि लगता है कि पवनदीप को शो से बाहर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.