Move to Jagran APP

राम गोपाल वर्मा का फिर वायरल हुआ डांस वीडियो, इनाया सुल्ताना के साथ किया अब ऐसा डांस

मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपने एक डांस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना नाम की एक अभिनेत्री के साथ बेसुध तरीके से डांस करते दिखाई दिए थे।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 04:27 PM (IST)
राम गोपाल वर्मा का फिर वायरल हुआ डांस वीडियो, इनाया सुल्ताना के साथ किया अब ऐसा डांस
मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा और इनाया सुल्ताना, तस्वीर, Twitter: @inaya_sultana

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपने एक डांस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना नाम की एक अभिनेत्री के साथ बेसुध तरीके से डांस करते दिखाई दिए थे। यह वीडियो सामने आने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स राम गोपाल वर्मा को ट्रोल किया और उनकी आलोचना भी की।

loksabha election banner

अब एक बार फिर से राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना के साथ अपने नए डांस वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। यह डांस वीडियो उसी पार्टी हैं जिसमें वह पहले वीडियो में डांस करते दिखाई दे रहे थे। दूसरे डांस वीडियो को इनाया सुल्ताना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। हालांकि उनका यह अकाउंट आधिकारिक नहीं है। इस वीडियो को साझा करते हुए इनाया सुल्ताना ने पुष्टि की है कि वीडियो में उनके डांसिंग पार्टनर राम गोपाल वर्मा है।

इस वीडियो को साझा करते हुए इनाया सुल्ताना ने राम गोपाल वर्मा को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं आधिकारिक तौर पर अपने और राम गोपाल वर्मा के इस वीडियो को साझा करती हूं।' एक बार फिर से इनाया सुल्ताना और राम गोपाल वर्मा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले राम गोपाल वर्मा का जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें वह इनाया सुल्ताना के साथ बेसुध तरीके से डांस करते दिखाई दे रहे थे।

हालांकि राम गोपाल वर्मा ने इस डांस वीडियो में खुद के होने से इंकार किया था, लेकिन तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार लड़की के साथ बेसुध तरीके से डांस करते हुए जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें राम गोपाल वर्मा ही था। इतना ही नहीं इस डांस वीडियो को खुद राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया था। वीडियो में रेड गाउन में इनाया सुल्ताना राम गोपाल वर्मा के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही थीं।

वहीं वीडियो के बीच-बीच में राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना के साथ बेसुध तरीके से डांस स्टेप करते नजर आ रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स वह नहीं हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं बालाजी, गणपति, यीशू सहित कई अन्य की कसम खाता हूं, यह मैं नहीं हूं।' इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा ने वीडियो पर कटाक्ष करते हुए अपने अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा वह शख्स मैं नहीं है। मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.