Move to Jagran APP

सलमान के बहनोई आयुष और लवरात्रि की हीरोइन का बॉलीवुड ने एेसे किया स्वागत

आयुष शर्मा के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फिल्म से बड़े परदे पर आ रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 12:50 AM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 12:23 PM (IST)
सलमान के बहनोई आयुष और लवरात्रि की हीरोइन का बॉलीवुड ने एेसे किया स्वागत
सलमान के बहनोई आयुष और लवरात्रि की हीरोइन का बॉलीवुड ने एेसे किया स्वागत

मुंबई। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और अब यह दर्शकों के सामने है। इस फिल्म से सलमान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और वरीना हुसैन डेब्यू कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान मौजूद थे। इस फिल्म को लेकर जहां एक ओर सलमान खान का पूरा सपोर्ट नजर आया है वही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी आयुष और वरीना का जमकर स्वागत किया है। 

loksabha election banner

सलमान खान के बहनोई की फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर आने से पहले और आने के बाद भी बॉलीवुड सेलेब्स की बधाईयां रूकी नहीं। दरअसल, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन का बॉलीवुड इंडस्ट्री द्वारा जमकर स्वागत किया गया है। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए इन दोनों को बधाईयां दी। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा लड़का हुआ हमारा तंग क्योंकि ये लड़की लग रही है दबंग। बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

रितेश देशमुख ने भी ट्रेलर आने से पहले दोनों को बधाई दी थी। 

रितेश देशमुख की पत्नी अभिनेत्री जेनेलिया ने भी ट्रेलर लॉन्च से पहले ट्विटर पर लिखा था कि, मुझे पता है यह जो फीलिंग है मैजिकल होती है। तुम दोनों बहुत क्यूट लग रहे हो। 

शिल्पा शेट्टी भी आयुष और वरीना का बधाई देने में पीछे नहीं रही। उन्होंने ट्रेलर आने से पहले ही बधाई दे दी थी। 

सलमान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस ने भी दोनों ने अलग अंदाज में बधाई दी। 

अनिल कपूर की बेटी और सलमान खान की हीरोइन रह चुकी सोनम कपूर ने भी ट्रेलर लॉन्च होने से पहले बधाई दी। सोनम ने एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें रोनित रॉय और वरीना हुसैन नजर आ रहे थे। यह दोनों फिल्म में पिता और बेटी के किरदार में हैं। सोनम ने लिखा था कि, हर पिता और बेटी का रिश्ता स्पेशल होता है। 

वरुण धवन ने फिल्म का वह पोस्टर शेयर करते हुए बधाई दी थी जिसमें तीन दोस्त नजर आ रहे थे।

कटरीना कैफ बधाई न दें एेसा हो नहीं सकता। तो कटरीना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी थी। 

All the best @aaysharma. #LoveTakesOver in just 2 days with #Loveratri trailer.🌸🌟 @warinahussain @beingsalmankhan @abhiraj88 @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बात करें सलमान खान की तो वे शुरुआत से ही फिल्म को प्रमोट करते आ रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी उनकी मौजूदगी अहम थी। सलमान ट्विटर पर तो कई बार फिल्म को लेकर ट्विट करते आए हैं और उनके फैंस को इस फिल्म से रूबरू करवाते आए हैं। 

यह भी पढ़ें: निक जोनास से सगाई की बात पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, सुनकर रह जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें: प्रभुदेवा का ये मशहूर गाना अब करेगा शाहिद कपूर का ‘मीटर चालू’

आपको बता दें कि, आयुष शर्मा के साथ पहली बार वरीना हुसैन भी इसी फिल्म से बड़े परदे पर आ रही हैं। ये लव स्टोरी गुजरात और ख़ासकर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के बैकड्रॉप में है। अभिराज के मीनावाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी इसी त्यौहार के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है जिसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म पूरी तरह एक रोमांटिक स्टोरी है। यही सलमान खान की पसंद भी रही है क्योंकि नए चेहरों को वो लव स्टोरी के साथ ही लॉन्च करते आ रहे हैं। फिल्म में गरबा के पुराने फिल्मी गीत की धुन पर लवरात्रि के गाने को पेश किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.