Move to Jagran APP

Subramanian Swamy Slams Aamir Khan Turkey Visit: आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

Subramanian Swamy Slams Aamir Khan Turkey Visit एक बड़ा वर्ग आमिर खान को भारत और तुर्की के बीच बढ़ते तनाव के बीच ऐसा करने के लिए कोस रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 10:38 PM (IST)
Subramanian Swamy Slams Aamir Khan Turkey Visit: आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात
Subramanian Swamy Slams Aamir Khan Turkey Visit: आमिर खान की तुर्की यात्रा से नाराज सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl आमिर खान ने तुर्की दौरे पर लेडी ऑफ तुर्की एमिन एर्दोगन से मुलाकात की है। इसे लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नाराजगी जताई हैl उन्होंने अपने ट्वीट में अभिनेता को सरकारी अस्पताल में क्वारंटाइन करने के लिए कहा है। हाल ही में लंबे ब्रेक के बाद आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग फिर से शुरू की। वह इसके चलते पिछले सप्ताह तुर्की पहुंचे। वहां आमिर ने लेडी ऑफ तुर्की एमिन एर्दोगन से भी मुलाकात की और यह तस्वीरें इंटरनेट पर हर जगह वायरल हो रही थीं।

loksabha election banner

हालांकि यह लोगों के एक बड़े वर्ग को पसंद नहीं आई है और वे आमिर को भारत और तुर्की के बीच बढ़ते तनाव के बीच ऐसा करने के लिए कोस रहे हैं। कई अन्य लोगों के अलावा बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी आमिर खान के स्टैंड पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा कि कैसे COVID-19 के प्रकोप के चलते आमिर खान को उसके भारत वापसी पर एक सरकारी हॉस्टल में क्वारंटाइन दिया जाना चाहिए।

स्वामी ने लिखा है, 'COVID-19 के नियमों के अंतर्गत आमिर खान को भारत वापसी के बाद दो सप्ताह के लिए सरकारी हॉस्टल में क्वारंटाइन कर देना चाहिए।' सुब्रमण्यम स्वामी ने पहले तुर्की को 'भारत-विरोधी' करार देते हुए आमिर खान पर एक चुटकी भी ली थी और उन्होंने दावा किया था कि कैसे तुर्की की पहली महिला से मिलने के दौरान आमिर खान को भारतीय राजदूत को भी अपने साथ ले जाना चाहिए था। आमिर खान की इस मुलाकात से नेटिज़न्स भी चिढ़ गए थे और उन्होंने आमिर खान को जमकर ट्रोल किया थाl 

एक यूजर ने लिखा है, 'तुर्की के राष्ट्रपति कश्मीर पर पाकिस्तान के रुख का समर्थन करते हैं और भारतीय सुपरस्टार आमिर उनकी पत्नी से मिल रहे हैं। छोटे देशों के सेलिब्रिटी बॉलीवुड कलाकारों के मुकाबले अपनी मातृभूमि के प्रति अधिक वफादार होते हैं।' इस बीच लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान और मोना सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है। फिल्म टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतरण है और कथित तौर पर क्रिसमस 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.