मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जाह्वी कपूर बॉलीवुड में सफल डेब्यू करने के बाद अब लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। कभी उनकी आने वाली फिल्म को लेकर खबर आती है तो कभी वे जिम में स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में जाह्वी कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं जिसमें उनका यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट देखा जा सकता है।

जाह्वी की मुंबई एयरपोर्ट से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं - 

तस्वीर में देख सकते हैं कि जाह्वी मुंबई एयरपोर्ट पर हैं। उनके स्टाइल स्टेटमेंट की बात करें तो उन्होंने ब्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पिंक पैंट पहना है। साथ में पिंक जैकेट भी है। 

जाह्वी के हाथ में वही बैग नजर आया जो वे ज्यादातर मौकों पर अपने साथ ले जाती हैं। इससे पहले उन्हें यह बैग जिम में ले जाते हुए भी देखा जा चुका है। 

जाह्वी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जो कि पिछले साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी ने प्रोड्यूस किया था जिसमें ईशान खट्टर की भी अहम भूमिका थी। जाह्वी कपूर का नाम करण जौहर की ही फिल्म तख्त की स्टारकास्ट में भी शामिल है।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो जाह्रवी कपूर बायोपिक करने जा रही हैं जिसकी वे शूटिंग भी कर रही हैं। कारगिल गर्ल बायोपिक फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है। इसमें वे गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। वे 1999 के कारगिल युद्ध में शामिल हुई थीं। उस लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए गुंजन ने अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

बता दें कि, रोमांटिक फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का नाम 'रूह आफ़ज़ा' है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें: Jabariya Jodi Box Office Collection Day 3: Sidharth और Parineeti की जोड़ी के सामने यह चुनौती

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप