नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी में एक साथ आ रहे हैं। फ़िल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है। अक्षय ने कटरीना के साथ शूटिंग के समय की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ अक्षय ने जो कैप्शन लिखा है, उससे कटरीना के साथ उनकी कैमिस्ट्री का पता चलता है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा है- अगर मुझे एक तस्वीर में कटरीना कैफ़ के साथ शूटिंग के अनुभव को बताना हो तो वो ऐसा होगा। सूर्यवंशी में अक्षय पुलिस अफ़सर के रोल में हैं। रोहित के साथ उनकी यह पहली फ़िल्म है। वहीं कटरीना की भी रोहित के साथ पहली फ़िल्म है। रोहित ने इस फ़िल्म का एलान सिम्बा के क्लाइमैक्स में कर दिया था। अंतिम दृश्यों में अजय देवगन और अक्षय कुमार को बातचीत करते हुए दिखाया गया था। अजय ने सिम्बा में कैमियो किया था। अब सूर्यवंशी में अक्षय लीड में हैं, जबकि अजय और रणवीर सिंह कैमियो में दिखेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

If I had to describe shooting with @katrinakaif in one picture, this would be it :) #GoodVibesOnly #Sooryavanshi #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय और कटरीना की बात करें तो 10 साल बाद पर्दे पर एक साथ नज़र आएंगे। अक्षय और कटरीना ने कई कामयाब फ़िल्मों में साथ काम किया है। पहली बार दोनों 2007 की फ़िल्म नमस्ते लंदन में ही साथ आये थे। इस फ़िल्म में दोनों की कैमिस्ट्री काफ़ी पसंद की गयी थी। इसके बाद 2007 में ही आयी वेल्कम में भी कटरीना अक्षय कुमार की हीरोइन बनीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Desi Police is coming on 27th March with lots of action, till then meet the Videsi Police, Bad Boys For Life...this 31st January at a theatre near you. #BadBoyswithRohitShetty

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इस फ़िल्म में नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में शामिल थे। 2008 की फ़िल्म सिंह इज़ किंग में कटरीना एक बार फ़िल्म अक्षय की लीडिंग लेडी बनीं। 2009 में ब्लू और दे दना दन में अक्षय और कटरीना साथ आये। 2010 की फ़िल्म तीस मार खान में दोनों आख़िरी बार साथ आये थे। इस फ़िल्म का निर्देशन फराह ख़ान ने ने किया था। इनमें से अधिकांश फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रहीं।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस