Move to Jagran APP

IN PICS: श्रद्धा कपूर फिर ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, स्वाद टॉफी के रैपर से अब हुई तुलना!

Shraddha Kapoor dress Compared To Swad Toffee Cover श्रद्धा कपूर को इस बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के ट्रेलर लॉन्च में पहने कपड़े को लेकर ट्रोल किया गया हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 07:35 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 10:41 PM (IST)
IN PICS: श्रद्धा कपूर फिर ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, स्वाद टॉफी के रैपर से अब हुई तुलना!
IN PICS: श्रद्धा कपूर फिर ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, स्वाद टॉफी के रैपर से अब हुई तुलना!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने ड्रेस को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुई हैl उनके ड्रेस को स्वाद टॉफी के रैपर से तुलना की गई हैंl श्रद्धा कपूर को डाइट सब्या नाम के इन्स्टाग्राम अकाउंट से ट्रोल किया गया हैl श्रद्धा कपूर की ड्रेस को लेकर डाइट सब्या ने तीसरी बार निशाना साधा है। श्रद्धा कपूर को इस बार अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के ट्रेलर लॉन्च में पहने कपड़े को लेकर ट्रोल किया गया हैंl

prime article banner

श्रद्धा कपूर ने इस मौके पर ब्लैक एंड वाइट कलर की ड्रेस पहनी है और उनकी तुलना कैंडी के पैकेट से की गई थी।

यह कैंडी का पैकेट आपके बचपन की याददाश्त को ताजा कर देगाl ट्रेलर लॉन्च पर डिजाइनर अमित अग्रवाल के फ्यूचरिस्टिक आउटफिट में श्रद्धा कपूर खास नहीं लग रही थीं। जबकि श्रद्धा कपूर के आउटफिट की तुलना ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड डिज़ाइन के शतरंज बोर्ड से भी हो रही थी, वहीं कुछ इंस्टाग्राम अकाउंट ने उनकी तुलना कैंडी पैकेट से की है।

 

View this post on Instagram

Just for laughs, folks! 😂 . . #dietsabya #meme

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

श्रद्धा कपूर का स्ट्रीट डांसर 3 डी ट्रेलर लांच का ड्रेस निश्चित तौर से कैंडी पैकेट के स्वाद जैसा दिख रहा है। डिजाइनर ने लगता है मानों इसी से प्रेरणा ली हों। कैंडी पैकेट के साथ श्रद्धा की इमेज का कोलाज बनाने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट ने इसपर कमेंट कर लिखा, ‘यह बस हंसी के लिए हैं दोस्तों! #dietsabya #meme’ श्रद्धा कपूर को भी अपने फैशन सेंस पर ध्यान देना चाहिए वरना वह निश्चित रूप से नहीं बख्शी जाएंगी और इसी प्रकार ट्रोल होती रहेंगी।

 

View this post on Instagram

🖤 #StreetDancer3D #24thJan

A post shared by INAYAT ~ (@shraddhakapoor) on

पिछले बार श्रद्धा कपूर को डाइट सब्या ने उनके आदिवासी लुक को लेकर कमेंट किया था, जिसे उन्होंने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लांच के दौरान पहना था। श्रद्धा कपूर की 2019 में फिल्म साहो रिलीज हुई थींl इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी डायट सब्या ने ड्रेस को लेकर श्रद्धा कपूर को ट्रोल किया थाl इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास की अहम भूमिका थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.