Move to Jagran APP

सुहाना खान ने नए साल के स्वागत में पहना 2 लाख 70 हजार का ड्रेस, देखें तस्वीरें

Suhana Khan New Year Eve Black Dress Cost शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने शानदार फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 04:12 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 09:07 PM (IST)
सुहाना खान ने नए साल के स्वागत में पहना 2 लाख 70 हजार का ड्रेस, देखें तस्वीरें
सुहाना खान ने नए साल के स्वागत में पहना 2 लाख 70 हजार का ड्रेस, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान की लिटिल ब्लैक ड्रेस की कीमत सुनकर कानों पर विश्वास नहीं हुआl सुहाना खान ने नए साल के स्वागत के लिए कुल 2.70 लाख रुपये खर्च किए। नए साल के स्वागत के लिए सुहाना ने बाल्मेन ड्रेस पहनी थी और स्टारकिड के ड्रेस की लागत 2.70 लाख रूपये बताई गई है।

loksabha election banner

सभी जानते है कि अक्सर मशहूर कलाकारों के शौक कई हाई एंड गाड़ियां और लक्जरी ब्रांडों को पसंद करते हैं। कलाकार अक्सर सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने का प्रयत्न करते है, फिर वह रेड कार्पेट हो या फिर पार्टी। शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने शानदार फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैंl इस मामले में सुहाना खान एक जाना पहचाना नाम है।

 

View this post on Instagram

2020... ❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना खान के सोशल मीडिया के कारण सभी को SRK के अलीबाग फार्महाउस में दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत करने पहुंचे थे लेकिन हाल ही गौरी खान ने पार्टी के अंदर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। नए साल के मौके पर सुहाना ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना था और इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यह बाल्मेन ड्रेस कमर से उठती हुई ड्रैगन की एक लंबी आस्तीन से बनी हुई हैl इसमें कढ़ाई और मोतियों से बने कंधे 2,875 पाउंड के है।

 

View this post on Instagram

🔥❤❤ #suhanakhan #gaurikhan #davidguetta #janhvikapoor #kanganaranaut #kapilsharma #saraalikhan #deepikapadukone #ranveersingh #taimuralikhan #kareenakapoor #ananyapanday #taylorswift #priyankachopra #sidharthmalhotra #sonamkapoor #anushkasharma #khushikapoor #shanayakapoor #shraddhakapoor #aliabhatt #shahrukhkhan #beyonce #katyperry #aaradhyabachchan #aishwaryaraibachchan #kareenakapoorkhan #mishakapoor #shahidKapoor #salmankhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanuniverse) on

जो भारतीय रुपये के अनुसार हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार 2,70,000 लाख रूपये की है। सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लोग बहुत उत्साहित हैंl सोशल मीडिया पर पहले ही उनकी बहुत फैन फॉलोइंग हैंl सुहाना खान ने हाल ही में एक शार्ट फिल्म में भी काम किया थाl इस फिल्म में उनकी भूमिका सभी को पसंद आई थींl सुहाना खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैंl सुहाना खान अनन्या पांडे की दोस्त मानी जाती हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.