Move to Jagran APP

शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ने मॉम गौरी संग कुछ ऐसे उठाया बारिश का लुत्फ़, तस्वीर हुई वायरल

Suhana Khan Enjoys Rains कुछ वक़्त पहले इंटरव्यूज़ में सुहाना ने एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी ज़ाहिर भी की थी। उन्होंने एक दोस्तों के साथ मिलकर एक शॉर्ट फ़िल्म का निर्माण भी किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 04:21 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 08:00 PM (IST)
शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ने मॉम गौरी संग कुछ ऐसे उठाया बारिश का लुत्फ़, तस्वीर हुई वायरल
शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ने मॉम गौरी संग कुछ ऐसे उठाया बारिश का लुत्फ़, तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान सोशल मीडिया की फेवरिट हैं। सुहाना की तस्वीरें अक्सर फैंस काफ़ी पसंद करते हैं। अब सुहाना की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मॉम गौरी ख़ान के साथ बारिश का लुत्फ़ उठाती नज़र आ रही हैं। 

loksabha election banner

सुहाना के फैन क्लब की ओर से तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की गयी हैं। तस्वीरों में गौरी और सुहाना को मन्नत की बालकनी में बैठे हुए देखा जा सकता है। गौरी चाय पी रही हैं, जबकि सुहाना टेबल पर पैर रखे हुए उनकी ओर देख रही हैं। हालांकि यह साफ़ नहीं है कि तस्वीरें कब खींची गयी थीं, लेकिन उन्हें बारिश का लुत्फ़ उठाते हुए देखा जा सकता है। सुहाना ने पिछले महीने ही अपना 20वां जन्मदिन मनाया, जिसके फोटो भी उन्होंने शेयर की थीं।

 

View this post on Instagram

Exclusive: Enjoying 1st rain with mum💙🌧 #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan__fb) on

सुहाना न्यूयॉर्क में फ़िल्ममेकिंग पढ़ रही हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से फ़िलहाल वो मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं। लॉकडाउन में सुहाना ने ऑनलाइन बेली डांस क्लासेज़ भी लीं, जिसके वीडियो और तस्वीरें कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। इनमें पहली तस्वीर 2019 की है, जिसमें सुहाना डांस ट्रेनर के साथ दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर लॉकडाउन के दौरान की है, जब वो ऑनलाइन ट्रेनिंग ले रही हैं।

 

View this post on Instagram

Dec 2019 #beforelockdown May 2020 #lockdown4 With @suhanakhan2 Level up #onlinebellydanceclass #artofbellydancewithsanjana

A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja) on

शाह रुख़ के फैंस को अब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतज़ार है। कुछ वक़्त पहले इंटरव्यूज़ में सुहाना ने एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी ज़ाहिर भी की थी। उन्होंने एक दोस्तों के साथ मिलकर एक शॉर्ट फ़िल्म का निर्माण भी किया है। सुहाना की एक्टिंग को काफ़ी पसंद किया गया था। सुहाना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं और उन्हें काफ़ी लाइक्स मिलते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.