Move to Jagran APP

दमदार लीडर के साथ लविंग वाइफ भी हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उनके जन्मदिन पर देखें ये UNSEEN PHOTOS

Smriti Irani Unseen Photos केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी आज देश के दमदार लीडरों की लिस्ट में शामिल हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्मृति ईरानी आज राजनीति की गलियों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 12:41 PM (IST)
दमदार लीडर के साथ लविंग वाइफ भी हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, उनके जन्मदिन पर देखें ये UNSEEN PHOTOS
Photo Credit - Smriti Irani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी आज देश के दमदार लीडरों की लिस्ट में शामिल हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्मृति ईरानी आज राजनीति की गलियों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। स्मृति आज भले ही एक जानी मानीं लीडर है, लेकिन एक वक्त था जब लोग उन्हें तुलसी बहू के नाम से जानते थे। अभिनेत्री से राजनेता बनीं स्मृति ईरानी को घर-घर पहचान दिलाई थी एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने। इस सीरियल के बाद स्मृति ईरानी ने अपने करियर में वो रफ्तार पकड़ी की फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो आज एक्ट्रेस देश की केंद्रीय मंत्री हैं।

loksabha election banner

वैसे ये तो हुई स्मृति ईरानी के करियर की बात। लेकिन क्या आप जानते हैं चेहरे पर हमेशा एक तेज रखने वाली स्मृति अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही कूल हैं। स्मृति जितनी स्ट्रिक्ट लीडर हैं उतनी ही रोमांटिक और लविंग वाइफ हैं। आज स्मृति ईरानी अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, इस मौके पर हम आपको दिखाते हैं उनकी ज़िदगी के कुछ वो हसीन पल जो शायद ही आपने या किसी ने भी देखें होंगे।

स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर हम आपको दिखाते हैं उनकी और उनके पति जुबिन ईरानी की कुछ अनसीन फोटोज़ जिसमें दोनों जमकर अपनी लाइफ एंजॉय करते दिख रहे हैं। इन फोटोज़ को देखकर आपको ये एहसास हो कि पर्सनल लाइफ में स्मृति कितनी कूल और लविंग हैं। स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपनी शादी की 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी इस मौक पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की सारी यादें नज़र आ रही हैं। किसी फोटों में स्मृति पति के साथ ट्रिप एंजॉय करती दिख रही हैं, तो वहीं किसी फोटो में वो अपनी घर पर पूजा करती दिख रही हैं। आप भी देखें स्मृति ईरानी की कुछ अनसीन फोटोज़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.