Move to Jagran APP

Salman Khan Vanity Van: किसी महल से कम नहीं है सलमान ख़ान की वैनिटी वैन, तस्वीरें देख आंखें खुली रह जाएंगी

बॉलीवुड के दबंग ख़ान यानी सलमान की हर चीज़ में एक अलग ही स्वैग होता है। पिछले कई महीनों से आप तस्वीरों में सलमान ख़ान का फार्म हाउस देख रहे होंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 11:18 AM (IST)
Salman Khan Vanity Van: किसी महल से कम नहीं है सलमान ख़ान की वैनिटी वैन, तस्वीरें देख आंखें खुली रह जाएंगी
Salman Khan Vanity Van: किसी महल से कम नहीं है सलमान ख़ान की वैनिटी वैन, तस्वीरें देख आंखें खुली रह जाएंगी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग ख़ान यानी सलमान की हर चीज़ में एक अलग ही स्वैग होता है। पिछले कई महीनों से आप तस्वीरों में सलमान ख़ान का फार्म हाउस देख रहे होंगे। आज हम आपको दिखाते हैं भाईजान की वौनिटी वैन जो किसी महल से कम नहीं है। सलमान कई महीनों से अपने फार्म हाउस पर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान वो फार्म हाउस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। अब उनकी वैनिटी वैन की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो इतनी खूबसूरत हैं कि उन्हें देखकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

loksabha election banner

जिस सपने के घर के बारे में एक आम इंसान सोचता है उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत तो सलमान ख़ान की वैनिटी वैन है। भाईजान की वैनिटी वैन में उनकी एक बड़ी से पेंटिंग लगी है, बड़ा सा एलइडी टीवी है, शानदार सोफा है, आरामदायक बेड है, छोटा सा वॉशरूम है, मतलब वो सब कुछ है जो लोगों के घर में होता है। पूरी वैनिटी वैन में शानदार लाइटिंग की हुई है जिससे उनकी वैन और खूबसूरत लगती है। आप ख़ुद ही देखें सलमान की वैनिटी वैन की तस्वीरें।

वैसे आपको बता दें कि सलमान ख़ान इस वक्त अपने अपकमिंग शो ‘बिग बॉस सीज़न 14’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। शो में भाग लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं, लेकिन उनकी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ भाईजान ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। शो के दो प्रोमो भी जारी किए जा चुके हैं। खबरों की मानें तो शो 4 अक्टूबर से शुरू हो सकता है, पहले इसे सितंबर अंत से शुरू किया जाना था लेकिन सेट तैयार न होने की वजह से डेट को आगे बढ़ाया गया। खबरों की मानें तो सलमान अगले महीने की 1 तारीख को बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड शूट करेंगे। उसके बाद वह अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग पूरी करने के लिए मुंबई रवाना हो जाएंगे। फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में सलमान 10 से 15 दिन के शेड्यूल के तहत शूट करेंगे। जिसमें उनके साथ दिशा पटानी और फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे रणदीप हुड्डा भी शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.