नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 का मूवी कैलेंडर लगातार भर रहा है। खाली पड़ी तारीख़ों पर फ़िल्मों को रिलीज़ करने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। हाल ही में चौथी बार पिता बने सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म भूत पुलिस की रिलीज़ डेट पक्की हो गयी है। फ़िल्म 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

भूत पुलिस में सैफ़ अली ख़ान के साथ अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। पवन कृपलानी निर्देशित भूत पुलि हॉरर-कॉमेडी है। फ़िल्म का निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है। भूत पुलिस की शूटिंग पिछले साल नवम्बर में हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई थी और महज़ 3 महीनों बाद 5 फरवरी 2021 को पूरी हो गयी। फ़िल्म का आख़िरी शेड्यूल जैसलमेर में भी शूट किया गया था। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर अर्जुन कपूर ने साझा किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

गो गोवा गोन के बाद सैफ़ की यह दूसरी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जबकि अर्जुन कपूर पहली बार इन जॉनर की फ़िल्म में दिखेंगे। करीना कपूर ख़ान के साथ की और का कर चुके अर्जुन सैफ़ के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। 2021 में भूत पुलिस सैफ़ की पहली घोषित रिलीज़ है, वहीं अर्जुन कपूर 19 मार्च को संदीप और पिंकी फ़रार के ज़रिए बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। 

कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से साल 2020 फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद ख़राब गुज़रा। लगभग 8 महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे और फ़िल्मों की शूटिंग भी रुकी रही। 2021 की शुरुआत में केंद्र सरकार द्वारा 100 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने की अनुमति मिलने के बाद से धड़ाधड़ रिलीज़ डेट्स घोषित की जा रही हैं। कुछ दिन पहले यशराज फ़िल्म्स ने एक साथ 5 फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स का खुलासा किया था, जिसके बाद दूसरे निर्माताओं ने भी फ़िल्मों की रिलीज़ प्लान करना शुरू दिया है। 

पिछले एक हफ़्ते में अब तक दो दर्ज़न से अधिक नई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट्स का एलान हो चुका है, जो सिनेमाघरों में आएंगी। इनमें अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, बेलबॉटम, अतरंगी रे और रणवीर सिंह की 83 जैसी बहुप्रतीक्षित फ़िल्में भी शामिल हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप