Move to Jagran APP

सिर पर सफेद दुपट्टा, झुकी हुई आंखें...चेहरे पर मास्कर लगाकर भाई के साथ इस तरह ईडी ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, देखें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। Photos- Pallav Paliwal

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 02:11 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 02:23 PM (IST)
सिर पर सफेद दुपट्टा, झुकी हुई आंखें...चेहरे पर मास्कर लगाकर भाई के साथ इस तरह ईडी ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, देखें
सिर पर सफेद दुपट्टा, झुकी हुई आंखें...चेहरे पर मास्कर लगाकर भाई के साथ इस तरह ईडी ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। आज रिया पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय पहुंची हैं। रिया यहां अपने भाई के साथ पहुंची हैं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो ईडी ऑफिस के अंदर जाती नज़र आ रही हैं। रिया ने इस दौरान नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने सिर पर सफेद रंग का दुपट्टा ओढ़ रखा है और उस दुपट्टे से अपना चेहरा थोड़ा सा ढक रखा है।

loksabha election banner

रिया के चेहरे पर मास्क लगा हुआ है जिस वजह से उनकी सिर्फ आंखें नज़र आ रही हैं, जो की झुकी हैं। रिया की झुकी हुई आखों से उनकी थकान और परेशान साफ झलक रही है। एक्ट्रेस की जितनी भी फोटोज़ आई हैं हर फोटो में उन्हें उनके भाई ने संभाल रखा है। तस्वीरों में देखें रिया किस तरह पहुंचीं ईडी के ऑफिस।

 

View this post on Instagram

Another visual of #rheachakrobarty with her brother at ED office #JusticeforSushantSingRajput

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि इससे पहले रिया ने ईडी से आग्रह किया था कि वह सुप्रीम कोर्ट में दायर उनकी याचिका पर फैसले तक पूछताछ रोक दे। लेकिन ईडी ने उनके आग्रह को ठुकरा दिया और हाज़िर होने के लिए कहा। जिसके बाद रिया आज ईडी ऑफिस में हाज़िर हुई हैं। इस बार में बात करते हुए रिया के वकील ने सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती एक कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं। वह ईडी में तय समय और तारीख पर हाज़िर हुई हैं’। ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॅन्ड्रिंग (Money Loundring) का मामला दर्ज किया है। इसी सिलसिले में पूछताछ कर ने के लिए आज एक्ट्रेस को बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.