Move to Jagran APP

Rahul Vadiya और दिशा परमार ने कर ली शादी, सामने आई कपल की पहली तस्वीर

बिग बॉस 14 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की शादी का लोग बसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को ‘बिग बॉस’ हाउस में ही प्रपोज़ किया था जिसके बाद से ये चर्चे शुरू हो गए कि अब राहुल और दिशा कब शादी करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 01:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 02:29 PM (IST)
Rahul Vadiya और दिशा परमार ने कर ली शादी, सामने आई कपल की पहली तस्वीर
Photo Credit - Rahul Vadiya Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की शादी का लोग बसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को ‘बिग बॉस’ हाउस में ही प्रपोज़ किया था जिसके बाद से ये चर्चे शुरू हो गए कि अब राहुल और दिशा कब शादी करेंगे। तो फाइनली फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ और राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

loksabha election banner

सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दुल्हन के लिबास में अपनी और दिशा के एक फोटो शेयर करते हुए ये अनाउंस कर दिया है कि दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें राहुल क्रीम कलर की शेरवानी में नज़र आ रहे हैं, वहीं दिशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे क बड़े प्यार से देख रहे हैं मुस्कुरा रहे हैं। राहुल और दिशा की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फोटो पर कमेंट कर उनके फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। फोटो के साथ राहुल ने कैप्शन में दो हैशटेग्स का इस्तेमाल किया है '#newbeginnings #madhanya ❤️।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

राहुल की इस फोटो के अलावा सोशल मीडिया पर उनकी शादी की और भी फोटोज़ और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दोनों साथ में वॉक करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि राहुल ने सच में शादी कर ली है या ये उनके किसी अपकमिंग सॉन्ग का लुक है फैंस इसे लेकर भी थोड़े कन्फ्यूज़ हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 में उन्के जन्मदिन वाले दिन प्रपोज़ किया था।  राहुल ने जब दिशा को प्रपोज़  किया था उस वक्त तक वो सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त थीं। लेकिन दिशा ने राहुल का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया और शादी के लिए हां कर दी। दिशा और राहुल अब अक्सर ही साथ नज़र आते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.