Move to Jagran APP

निक जोनास के बाद अब प्रीति जिंटा के पति जीन गुडएनफ ने भी खेली होली, देखें तस्वीरें

Preity Zinta Celebrates Holi प्रीति जिंटा को आखिरी बार सनी देओल अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 06:10 PM (IST)
निक जोनास के बाद अब प्रीति जिंटा के पति जीन गुडएनफ ने भी खेली होली, देखें तस्वीरें
निक जोनास के बाद अब प्रीति जिंटा के पति जीन गुडएनफ ने भी खेली होली, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनास के साथ होली खेली थीl अब इसके बाद फिल्म एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने पति जीन गुडएनफ के साथ होली खेली हैं। प्रीति ने अपने इंस्टा हैंडल पर पति जीन गुडएनफ के साथ होली खेलने की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा उन्होंने जीन को जन्मदिन की बधाई भी दी हैं और एक क्यूट पोस्ट शेयर की है।

loksabha election banner

फिल्म एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह जानती हैं कि अपने फैन्स और फॉलोअर के साथ कैसे टच में रहे। इसके चलते वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday my love ❤️ May your life always be colourful, fun & loving. I’m so happy we found each other 👫🥰🌈#Happybirthday #Patiparmeshwar #Happyholi #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति के लिए इस बार की होली ज्यादा खास थी क्योंकि त्योहार के अलावा उनके पति जीन गुडएनफ कई जन्मदिन भी था। उनहोंने पोस्ट में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माई लव’ आपका जीवन हमेशा कलरफुल, मजेदार और प्यार भरा हो। मैं बहुत खुश हूं कि हमने एक-दूसरे को पाया हैं।’ सेल्फी में जीन और प्रीति को एक दूसरे के गाल पर किस करते हुए भी देखा जा सकता है। इस बीच काम के मोर्चे पर प्रीति को आखिरी बार सनी देओल, अरशद वारसी, अमीषा पटेल और श्रेयस तलपड़े अभिनीत फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था।

 

View this post on Instagram

हैपी होली ❤️🌈🙏 #हैपीहोली #Happyholi #रंगबरसे

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

इस फिल्म के जरिए उन्होंने फिल्मों से 7 साल के अंतराल के बाद वापसी की थीं। नीरज पाठक द्वारा के निर्देशन में बनी यह फिल्म नवंबर 2018 में रिलीज़ हुई थी। प्रीति जिंटा बॉलीवुड की एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। प्रीति जिंटा की कई फ़िल्में सुपरहिट रही हैंl प्रीति जिंटा की अपनी फैन फॉलोइंग रही है। वह अपने चुलबुलेपन के लिए भी फेमस थीं। प्रीति जिंटा अब दोबारा फिल्मों में काम करने को लेकर आतुर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.