Move to Jagran APP

Celebs New Year Vacation Photos: मलाइका अरोड़ा ने गोवा से शेयर कीं नई तस्वीरें, राजस्थान में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Celebs New Year Vacation Photos मलाइका और अमृता को अब करण जौहर ने ज्वाइन किया है। मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में करण और अमृता के साथ फोटो शेयर की है जिसमें करण एकदम छुट्टी वाले मूड में दिख रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2020 06:37 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 08:24 AM (IST)
Celebs New Year Vacation Photos: मलाइका अरोड़ा ने गोवा से शेयर कीं नई तस्वीरें, राजस्थान में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
गोवा में हॉलीडे रिसॉर्ट में मलाइका अरोड़ा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। नये साल के आने में बस कुछ दिन बाक़ी हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ क्रिसमस और न्यू ईयर वैकेशन एंजॉय करने निकल पड़े हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा लड़क और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, जहां अब करण जौहर ने उन्हें ज्वाइन किया है। 

prime article banner

मलाइका ने अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो ग्रीन और ब्लैक रंग की चितकबरी मोनोकिनी में स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई हैं। मलाइका ने आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। इसके साथ उन्होंने लिखा- घर से दूर घर। मलाइका की यह तस्वीर एक हॉलीडे रिसॉर्ट की है। इस तस्वीर पर मलाइका के गर्ल गैंग की मेंबरों महीप कपूर, सीमा ख़ान और भावना पांडेय ने भी कमेंट करके प्यार लुटाया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका और अमृता को अब करण जौहर ने ज्वाइन किया है। मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में करण और अमृता के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें करण एकदम छुट्टी वाले मूड में दिख रहे हैं।

मलाइका अपनी बहन और अर्जुन के साथ गोवा में हैं तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण छुट्टियां मनाने जयपुर गये हुए हैं। जयपुर एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें आयी हैं। रणवीर और दीपिका ने अपनी फ़िल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद रोमांटिक हॉलीडे पर जाने का फ़ैसला किया। रणवीर फ़िलहाल रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं दीपिका ने शकुन बत्रा की फ़िल्म पूरी की है।

(फोटो- पल्लव पालीवाल)

संयोग से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और अयान मुखर्जी भी नये साल की छुट्टियां सेलिब्रेट करने प्राइवेट प्लेन से राजस्थान गये हैं। फोटोग्राफर वीरल भयानी के मुताबिक, रणबीर-आलिया ने रणथम्बोर में एक रिसॉर्ट बुक करवाया है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर और आलिया अयान की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने मैरेज प्लान पर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो आलिया के साथ इस साल कोविड-19 की वजह से शादी नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.