Move to Jagran APP

Malaika Arora के घर ईस्टर पर लंच के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Malaika Arora And Arjun Kapoor Easter Lunch एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। दोनों को कोज़ी फोटोज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 02:32 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 02:42 PM (IST)
Malaika Arora के घर ईस्टर पर लंच के लिए पहुंचे अर्जुन कपूर, बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
Photo Credit - InstaBollywood Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर ही साथ नज़र आते हैं। दोनों की कोज़ी फोटोज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अर्जुन ईस्टर के मौके पर मलाइका अरोड़ा के घर पर लंच करने पहुंचे। इस दौरान दोनों की साथ में कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। इन फोटोज़ के आग लगाने के पीछे वजह है मलाइका अरोड़ा की ड्रेस। 

loksabha election banner

अर्जुन और मलाइका की जो फोटोज़ सामने आई हैं उनमें एक्टर ने ब्राउन रंग की टीशर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है। जब्कि मलाइका ने पीले रंग की एक ड्रेस पहनी हुए है जो की बैकलेस है। इस ड्रेस में मलाइका काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। यही वजह है कि दोनों की फोटोज़ पर लोगों का ध्यान रुक रहा हैहालांकि इस दौरान दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है इसलिए दोनों का चेहरा साफ नज़र नहीं आ रहा है। आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वैसे मलाइका-अर्जुन की हॉट फोटोज़ वायरल होना कोई नई बात नहीं है। कुछ दिन पहले अमृता अरोड़ा के घर पर पार्टी के दौरान भी दोनों की एक कोज़ी फोटो काफी वायरल हुई थी जिसमें अर्जन सोफे पर बैठे नज़र आ रहे थे और मलाइका उनके पास बैठी हुई थीं। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि मलाइका ने हाल ही में कोविड वैक्सीन की फर्स्ट डोज़ ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ख़ुद दी थी। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो कोरोना की वैक्सीन लगवाती दिख रही थीं। फोटो में दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और एक नर्स उन्हें वैक्सीन लगा रही है। इस दौरान एक्ट्रेस पूरे धैर्य के साथ कुर्सी पर बैठी हुई दिख रही थीं।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली है। चलो वॉरियर्स इस वायरस के खिलाफ लड़ाई में जीतते हैं। जल्द ही अपनी वैक्सी लेना न भूलें। और उन फ्रंटलाइन वॉरियर्स का जिक्र करना न भूलें जो मुस्कुराहट के साथ आपका ध्यान रख रहे थे। शुक्रिया’। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा उन स्टार्स में से एक हैं जो कोरोना वायरस का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस पिछले साल कोरोना की चपेट में आ गई थीं और घर पर ही क्वारंटाइन रही थीं। मलाइका के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.