नई दिल्ली, जेएनएन। मलायका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान के बेटे अरहान ख़ान 9 नवम्बर को 18 साल के हो गये। अरहान के 18वें जन्मदिन को मलायका और उनके परिवार ने धूमधाम से मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट कीं। मलायका की छोटी बहन अमृता अरोड़ा ने भी अपने भांजे की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करके उन्हें उम्र के इस ख़ास पड़ाव पर पहुंचने की मुबारकबाद दी। 

मलायका ने अरहान के साथ अपनी फोटो पोस्ट करके लिखा- All Mine.. इस फोटो पर कई सेलेब्रिटीज़ ने अरहान को जन्मदिन की बधाई दी। संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहेल ख़ान की पत्नी और अरहान की चाची सीमा ख़ान, फ़राह ख़ान ने अरहान को विश किया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

All mine ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलायका ने इंस्टा स्टोरी के ज़रिए अरहान के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखायी है। उन्होंने कई फोटो पोस्ट कीं हैं, जिनसे पता चलता है कि अरहान के 18वें बर्थडे का जश्न ख़ूब धूमधाम से मनाया गया। 

उधर, मलायका की छोटी बहन और अरहान की मौसी अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अरहान के बचपन की कई तस्वीरें पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। अमृता ने एक छोटे से नोट में लिखा- हमारा नम्बर एक। मेरा ख़ास पार्टनर। तुम बेस्ट हो हमारे बेबी बॉय। ऐसे ही हैंडसम, मज़ाकिया, संवेदनशील, चिढ़ाने वाले और वो सब बने रहना, जिसके लिए हम सब तुम्हें प्यार करते हैं। 18वें जन्मदिन की बधाई। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Our numero uno! My partner in rhyme n crime ... You the best our baby boi ... Be the voice of reason always ,stay handsome ,funny ,sensitive ,annoying and everything else we love about you ... Happy 18 youth ,love you big time ❤️❤️❤️❤️ @iamarhaankhan

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बता दें कि मलायका और अरबाज़ की शादी 1998 में हुई थी। 2002 में अरहान का जन्म हुआ। 2016 के मार्च महीने में दोनों ने अलग होने का एलान किया और मई 2017 में दोनों का तलाक़ हो गया था। हालांकि, तलाक़ के बाद भी मलायका और अरबाज़ के बीच संबंध नहीं बिगड़े और अपने बेटे के लिए दोनों सेलेब्रिटी अक्सर साथ आते रहे हैं। अरहान की कस्टडी मलायका के पास है और अरबाज़ को उनसे मिलने-जुलने की इजाज़त है। मलायका 2018 से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, अरबाज़ ख़ान जॉर्ज़िया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Edited By: Manoj Vashisth